दलित समुदाय के लोगों में जागरूकता लाना पहली प्राथमिकता : नरेंद्र कुमार

Araria News - दलित समुदाय के लोगों में जागरूकता लाने व विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - bringing awareness among dalit community39s first priority narendra kumar
दलित समुदाय के लोगों में जागरूकता लाने व विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले जिलाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने रविवार को शहर के महिला कॉलेज परिसर में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित की।

इसमें सर्वप्रथम भीम आर्मी के सभी सदस्यों ने बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर चित्र पर पुष्प अर्पित किए। उसके बाद जिलाध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। तत्पश्चात भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर शिक्षा से वंचित दलितों के शिक्षा स्तर में सुधार लाने, सरकारी योजनाओं की जानकारी मुहैया कराने, बहुजन समाज के लोगों की बंदोबस्त जमीन को दखल दिलाने, भीम आर्मी के कार्यों को पंचायत स्तर तक पहुंचा कर लोगों को संगठित करने का निर्णय लिया गया। साथ ही सर्वसम्मति से भीम आर्मी संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कुंदन राम को जोगबनी नगर अध्यक्ष एवं दिलखुश राम को नरपतगंज प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया। कार्यक्रम के मौके पर अधिवक्ता सुरेश राम, सुनील कुमार सुमन, प्रीतम कुमार मांझी, आदित्य सागर ,मधेपुरा जिला से जिला सचिव अशोक राम, सुनील रविदास, अर्जुन राम, राजेन्द्र बहरदार, मनोज ऋषिदेव आदि शामिल हुए।

दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद‌्घाटन करते गणमान्य।

X
Araria News - bringing awareness among dalit community39s first priority narendra kumar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना