शादी समारोह में चली गोली खाना बना रहे रसोइये को लगी, स्थिति गंभीर

Araria News - कुर्साकाटा प्रखंड क्षेत्र के रहटमीना पंचायत अन्तर्गत जागीर इटाही में बुधवार की रात एक शादी समारोह में गोली चल...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Kursakata News - chef cooked in the wedding ceremony
कुर्साकाटा प्रखंड क्षेत्र के रहटमीना पंचायत अन्तर्गत जागीर इटाही में बुधवार की रात एक शादी समारोह में गोली चल गई। समारोह में खाना बना रहे रसोइया बिरेंद्र साह पिता स्व. भगवान लाल साह को गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गोली चलते ही समारोह में कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति हो गई। जब लोगों को पता चला कि गोली रसोइया को लगी तो है तो उसके सहयोगी व ग्रामीणों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल पूर्णिया ले गये। परिजनों के अनुसार सदर अस्पताल से रेफर कर दिया तो मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों के अनुसार अस्पताल में गोली निकाल दी गई है। जानकारी अनुसार बुधवार की रात जागीर इटाही गांव में प्रशांत कुमार यादव की बहन की शादी थी। बारात पलासी थाना क्षेत्र के भीखा बलुआ से दरवाजे पर पहुंची।

दरवाजे पर बारात पहुंचते ही भीड़ में किसी ने गोली चला दी। गाली रसोइया को लग गई जा लगी लेकिन भगदड़ की स्थिति होने के कारण यह नहीं पता चला कि गोली किसने चलाई। कुछ लोगों का कहना है कि बारात पहुंचने पर खुशी में किसी ने गोली चलाई थी। वहीं गोली के शिकार हुए बिरेन्द्र साह के घर डर का माहौल बना हुआ है। घायल की प|ी गीता देवी ने बताया कि ग्रामीणों ने जब उसके पति को लाया तो वे खून से लथपथ थे। गोली उनके कंधे को छेदती हुई छाती के अंदर चली गयी थी।

घायल व्यक्ति के घर जमा ग्रामीणों की भीड़।

सीएसपी संचालक ने पूर्व वार्ड सदस्य पर चलाई गोली, बचे

जोकीहाट|महलगांव थाना क्षेत्र के भंसिया पंचायत के जोगिंदर गांव में गुरुवार की दोपहर आपसी विवाद को लेकर एक सीएसपी संचालक ने पूर्व वार्ड सदस्य तबरेज पर गोली चला दी लेकिन वार्ड सदस्य बाल बाल बच गए। सीएसपी संचालक मो राशिद चौकता गांव का रहने वाला है, जबकि पूर्व वार्ड सदस्य तबरेज आलम जोगिंदर गांव के रहने वाले हैं। गोली चलने की आवाज सुनकर दौड़े मोइनुद्दीन पर संचालक ने तेज हथियार से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल को उसके परिजनों ने इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। गोली चलने की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ के कारण सीएसपी संचालक वहां अपनी गाड़ी छोड़कर भाग निकला। ग्रामीणों ने बिना नंबर की बाइक से पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया। मौके पर पहुंची महलगांव थाना पुलिस ने गाड़ी और हथियार को जब्त कर लिया है। पुलिस संचालक की तलाश में भी जुट गई है।

X
Kursakata News - chef cooked in the wedding ceremony
COMMENT