पलासी की कजरा नदी से अधेड़ का शव बरामद

Araria News - नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 की पलासी पंचायत स्थित कजरा नदी में बुधवार की सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Narpatganj News - dead body found in kajra river of palasi
नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 की पलासी पंचायत स्थित कजरा नदी में बुधवार की सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की सूचना मिलते ही नरपतगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी। ग्रामीण सड़क दुर्घटना में मौत होने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। मृतक की पहचान बढ़ेपाड़ा पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी 50 वर्षीय बाबाजी ऋषिदेव के रूप में की गई है। जो मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। जानकारी के अनुसार वे मंगलवार की रात पलासी में सत्संग में भाग लेने के लिए साइकिल से जा रहे थे, तभी रास्ते में देर रात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई। हालांकि रात भर कजरा नदी के पुल के ऊपर टूटा हुई साइकिल और नदी में शव पड़ा रहा। लेकिन किसी को जानकारी नहीं हुई। जबकि परिजन उनके आने के इंतजार में रात भर जागे रहे। सुबह होते ही जब लोग नदी के पास पहुंचे तो नदी में तैरता हुआ अधेड़ का शव मिला।

एएसआई देव कुमार मिश्र ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली। जहां शव की पहचान होने के बाद मुखिया प्रतिनिधि भोला ऋषिदेव, वार्ड सदस्य रंजीत साह एवं परिजन के मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना के बाद से ही मृतक के परिजन का रोकर बुरा हाल है।

X
Narpatganj News - dead body found in kajra river of palasi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना