आज से शुरू होगी जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता

Araria News - जिला प्रशासन के तत्वावधान में 16 से 20 सितंबर तक पांच दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज सोमवार को नेताजी...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - district level sports competition will start from today
जिला प्रशासन के तत्वावधान में 16 से 20 सितंबर तक पांच दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज सोमवार को नेताजी सुभाष स्टेडियम में होगा। इसका उद्घाटन जिला पदाधिकारी बैद्यनाथ यादव और शारीरिक शिक्षा उपाधीक्षक शंभू कुमार करेंगे। पहले दिन 16 सितंबर को एथलेटिक्स, कबड्डी और वॉलीबॉल प्रतियोगिता होगा।

17 सितंबर को फुटबॉल, वुशु कराया जाएगा। 18 सितंबर को इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन का आयोजन कराया जाएगा। जबकि 19 और 20 सितंबर को नेताजी सुभाष स्टेडियम में क्रिकेट टीम का चयन होगा। सभी विधाओं में चयनित जिला स्तरीय टीम राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भेजी जाएगी। इधर, सोमवार से शुरू होने वाले जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए रविवार को शारीरिक शिक्षकों की एक टीम नेताजी सुभाष स्टेडियम में जमी रही। खेलकूद की तैयारी को लेकर शारीरिक शिक्षक नौशाद आलम, मिथुन कुमार, राकेश मिश्रा, कैफ रजा, राजेन्द्र यादव, मसी अहमद, जय कुमार आदि लगातार जुटे रहे।

आम जनों को जानकारी के लिए जिला प्रशासन के द्वारा शहर के कई चौराहों पर फ्लेक्सी बोर्ड के माध्यम से खेलकूद प्रतियोगिताओं के कार्यक्रम को प्रदर्शित किया गया है। यहां बता दें कि 12 और 13 सितंबर को जिले के सभी प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित कर प्रखंड स्तरीय टीम तैयार कराया गया है।

स्टेडियम में तैयारी में जुटे शारीरिक शिक्षकगण।

X
Araria News - district level sports competition will start from today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना