दो समूह में होगी जिलास्तरीय योगासन प्रतियोगिता

Araria News - भारत स्वाभिमान एवं पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में आगामी 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर शहर में...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Narpatganj News - district level yoga competition will be held in two groups
भारत स्वाभिमान एवं पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में आगामी 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर शहर में जिलास्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन हाेगा। इस प्रतियोगिता की व्यवस्थाओं के लिए बुधवार को नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के पंचगछिया स्थित कौशल युवा कार्यक्रम केंद्र परिसर में योग समिति की एक बैठक हुई।

जिसमें जिला युवा प्रभारी डाॅ मनोज कुमार ने बताया कि योग के प्रति युवाओं में आकर्षण व जन जागरण के लिए योगासन प्रतियोगिता दो वर्ग समूह एकल व सामूहिक (जूनियर वर्ग 9-14 वर्ष तक एवं सीनियर वर्ग 14-25 वर्ष) के सभी लड़कों व लड़कियों के लिए आयोजित की जा रही है। विजेता को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। विजयी प्रतिभागियों को राज्य स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में भेजा जाएगा।

बैठक में योगासन खेल प्रतियोगिता के दायित्वों के निर्धारण पर चर्चा की गई। बैठक में जिला युवा प्रभारी डाॅ मनोज कुमार, जिला योग प्रचारक पिंटू कुमार, योग शिक्षक मुन्ना कुमार, राहुल कुमार, पप्पू कुमार, चंदन कुमार, मनोज कुमार, शंभू कुमार, गिरानंद पासवान, बाकेश्वर यादव, अशोक यादव, शांति देवी, सुनिता, वीणा आदि माैजूद थे।

याेगासन खेल प्रतियोगिता को लेकर आयोजित बैठक में मौजूद योगासन समिति के कार्यकर्ता।

X
Narpatganj News - district level yoga competition will be held in two groups
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना