विज्ञापन

फारबिसगंज क्रिकेट टीम ने जेनिथ टीम को 8 विकेट से हराया / फारबिसगंज क्रिकेट टीम ने जेनिथ टीम को 8 विकेट से हराया

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:40 AM IST

Araria News - दोनों टीम के खिलाड़ियों के साथ डीएसपी व संघ पदाधिकारी। भास्कर न्यूज| अररिया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित...

Jogbani News - farbisganj cricket team defeated zenith team by 8 wickets
  • comment
दोनों टीम के खिलाड़ियों के साथ डीएसपी व संघ पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज| अररिया

जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 28वें जिला क्रिकेट लीग मैच भागीरथी गंगा ट्रॉफी के 7वें मैच का मुकाबला जेनिथ पब्लिक स्कूल जोगबनी और फारबिसगंज किक्रेट अकादमी के बीच हुआ। शहर के नेताजी सुभाष स्टेडियम में शनिवार को खेले गए 30 ओवर के मैच में जेनिथ पब्लिक स्कूल के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जेनिथ के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और उनकी पुरी टीम 23 वे ओवर में ही 137 रन बनाकर आलम आउट हो गई। जबकि फारबिसगंज के गेंदबाजों ने कई रन अतिरिक्त में दिए। जेनिथ की तरफ से सोनू सिंह ने 77 रन और रितिक रंजन ने 22 रन बनाए।

फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी के सम्राट राय ने 77, दिव्य ने 18 रन बनाए: फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी की ओर से राजकिशन ने 3, जितेंद्र कुमार ने दो और विकास कुमार दो विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 12वें ओवर में ही अपने लक्ष्य को पा लिया। जिसमें सम्राट राय ने 77, दिव्य सवान ने 18 रन बनाए। इधर से गेंदबाज आनंद और एकलव्य ने एक-एक विकेट लिए। मैच के मुख्य अतिथि के रूप में नए सफल हुए डीएसपी और नवर| चौक निवासी सौरव जायसवाल थे। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मैच में अंपायर सुदर्शन झा और अनामी शंकर थे। वहीं स्कोरर की भूमिका अरमान और कमेंटेटर में अयान ने निभाई।

जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 2भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 7वां मैच

X
Jogbani News - farbisganj cricket team defeated zenith team by 8 wickets
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन