• Hindi News
  • Bihar
  • Araria
  • Araria News ima gives dikha on demand to build central law memorandum submitted to pm39s name to dm

केंद्रीय कानून बनाने की मांग पर आईएमए ने दिया धरना, पीएम के नाम जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Araria News - इंडियन मेडिकल एसोसिएशन अररिया शाखा की तरफ से शुक्रवार को समाहरणालय परिसर में 2 घंटे का धरना दिया गया। धरना की...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:20 AM IST
Araria News - ima gives dikha on demand to build central law memorandum submitted to pm39s name to dm
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन अररिया शाखा की तरफ से शुक्रवार को समाहरणालय परिसर में 2 घंटे का धरना दिया गया। धरना की अध्यक्षता आईएमए के जिला अध्यक्ष डॉ मो मोइज ने की।

धरना कार्यक्रम में चिकित्सकों के समर्थन में कुछ मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव भी शामिल हुए। 10 से 12 बजे तक आयोजित धरना कार्यक्रम में शहर के सरकारी और गैर सरकारी चिकित्सक मौजूद रहे। धरना समापन के बाद आईएमए का शिष्टमंडल डीएम से मिलकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा। इसमें बताया गया कि एनआरएस मेडिकल कॉलेज कोलकाता के डॉ परिवाह मुखर्जी के साथ हुए मारपीट और किए गए जानलेवा हमले के विरोध में पूरे देश में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। ज्ञापन में डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए एक केंद्रीय कानून लागू करने की मांग की गई है। धरना स्थल पर सचिव डॉ सुदर्शन झा, कोषाध्यक्ष डॉ अभय कुमार, डॉ एसआर झा, डॉ एसके सिंह, डॉ आसिफ रशीद, डॉ दिगम्बर शर्मा, डॉ कुमार आनंद, डॉ अजय कुमार सिंह के अतिरिक्त एमआर रणजीत कुमार, आदित्य कुमार आदि मौजूद थे।

धरना पर बैठा आईएमए का शिष्टमंडल।

X
Araria News - ima gives dikha on demand to build central law memorandum submitted to pm39s name to dm
COMMENT