एडमिट कार्ड नहीं मिलने की सूरत में सादे कागज पर देना होगा आवेदन

Araria News - आगामी 15 अक्टूबर को होने वाली 65वीं संयुक्त बीपीएससी परीक्षा को लेकर शनिवार को सभी 15 केंद्राधीक्षकों की बैठक...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - in case of not getting the admit card the application will have to be submitted on plain paper
आगामी 15 अक्टूबर को होने वाली 65वीं संयुक्त बीपीएससी परीक्षा को लेकर शनिवार को सभी 15 केंद्राधीक्षकों की बैठक समाहरणालय के आत्मन कक्ष में आयोजित हुई। इसकी अध्यक्षता डीएम बैद्यनाथ यादव ने की। मौके पर एसपी धूरत सायली भी मौजूद थीं। इस बैठक में सभी स्टेटिक मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट के अलावा प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों को भी बुलाया गया था। डीएम ने बैठक में स्पष्ट निर्देश दिया कि सभी केंद्राधीक्षक अपने केंद्र पर पुरुष व महिला परीक्षार्थियों के लिए हर हाल में अलग-अलग शौचालय की व्यवस्था करें। इसके अलावे पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने को भी कहा गया। लेकिन यह साफ कर दिया गया कि परीक्षा हॉल के भीतर पानी नहीं मिलेगा बल्कि परीक्षार्थी परमिशन लेकर बाहर आकर पीएंगे। डीएम ने कहा कि सीएस अच्छे वीक्षकों की नियुक्ति करेंगे। बताया गया कि प्रत्येक केंद्रों पर वीडियोग्राफी की व्यवस्था होगी।

परीक्षा को लेकर कुछ अहम जानकारियां एनडीसी मुकेश कुमार मुकुल ने भी दिया। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि कोई परीक्षार्थी अपने साथ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नहीं ले सकते। साथ हीं साधारण कपड़े, चप्पल पहन कर ही जाना होगा। बताया गया कि एक घंटे पहले से परीक्षार्थी केंद्र में जा सकते हैं पर 12 बजे के बाद एंट्री नहीं मिलेगी। अगर किसी को एडमिट कार्ड नहीं मिला, डाउनलोड नहीं कर पाए तो आधार कार्ड, एक फोटो के साथ सादा कागज पर आवेदन देंगे। इसका मिलान रोल शीट से करने के बाद परमिशन दिया जाएगा। सभी ओएमआर शीट पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट व वीक्षक का हस्ताक्षर होगा। एक बेंच पर दो ही परीक्षार्थी के बैठने की अनुमति होगी। बैठक में एडीएम अनिल ठाकुर, सदर एसडीओ रोजी कुमारी,डीईओ अशोक मिश्रा, एसडीसी संजय कुमार,शम्भू कुमार, सीएस प्रो रउफ अनवर,डॉ फरहत आरा, अब्दुल मन्ना आदि मौजूद थे।

X
Araria News - in case of not getting the admit card the application will have to be submitted on plain paper
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना