हवाला कारोबार में शामिल जोगबनी का युवक धराया

Araria News - जोगबनी | हवाला कारोबार में शामिल एक भारतीय युवक सहित दो नेपाली नागरिक को नेपाल की पुलिस ने भंसार से गिरफ्तार किया...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:56 AM IST
Jogbani News - jogbani39s youth involved in hawala business caught
जोगबनी | हवाला कारोबार में शामिल एक भारतीय युवक सहित दो नेपाली नागरिक को नेपाल की पुलिस ने भंसार से गिरफ्तार किया है। मोरंग पुलिस प्रवक्ता से मिली जानकारी के अनुसार हवाला कारोबार में शामिल युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवकों में विराटनगर के ज्योति कुमार साह व जोगबनी वार्ड-17 के विक्की कुमार साह शामिल है। पुलिस बाइक चालक ज्योति के पास से चार लाख तथा विक्की कुमार साह के पास से तीन लाख रुपए बरामद किया गया है। पुलिस के समक्ष विक्की ने खुलासा किया है कि हवाला का पैसा जोगबनी के ही एक बड़े हवाला कारोबारी का है। हम लोग केवल डिलेवरी देने का काम करते हैं। संबंधित कारोबारी तक पैसा पहुंचाने पर एक लाख में 100 रुपये दिया जाता है। ज्ञात हो कि बीते माह जोगबनी के एक किराना व्यवसायी के चालक को भी नेपाल पुलिस ने हवाला के करीब 45 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया था। दोनों को अनुसंधान व कार्रवाई के लिए मुख्य भंसार कार्यालय रानी विराटनगर में रखे जाने की बात मोरंग के पुलिस प्रवक्ता राजकुमार खिउजु ने कही है।

ऑटो पलटने से चार महिलाएं सहित 5 लोग जख्मी, दो रेफर

अररिया | अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर रामपुर मुसहरी चौक के निकट क्राॅसिंग पर रविवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो पलटने से उसमें सवार महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में जलालगढ़ की यशोदा देवी, महेश पासवान, कमलपुर के रीता देवी, पंखी देवी, आरती देवी शामिल हैं। लेकिन महेश पासवान व रीता देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। सभी लोग जलालगढ़ से रानीगंज के ठेकपुरा में महाविष्णु यज्ञ देखने जा रहे थे। सड़क हादसे की अन्य घटना में शिवपुरी के रंजन कुमार, पंकज कुमार, गैयारी के मो. साजिद, जोकीहाट के मोसीम भी घायल होकर सदर अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

X
Jogbani News - jogbani39s youth involved in hawala business caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना