किशनगंज-बहादुरगंज लिंक रोड व अररिया गलगलिया एनएच-327 ई बनेगा फोरलेन

Araria News - भारत सरकार ने गलगलिया के भजनपुर एवं अररिया के सिसौना के बीच गुजरने वाली 327 ई को फोरलेन में तब्दील करने का निर्णय...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - kishanganj bahadurganj link road and araria galgalia nh 327e will become fourlane
भारत सरकार ने गलगलिया के भजनपुर एवं अररिया के सिसौना के बीच गुजरने वाली 327 ई को फोरलेन में तब्दील करने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही किशनगंज से बहादुरगंज जाने वाली सड़क भी फोरलेन होगा। परियोजना निदेशक एनएचएआई पूर्णिया के पत्र मिलने के साथ ही जिला भू अर्जन पदाधिकारी राशिद आलम ने अर्जित की जाने वाली भूमि का भारत सरकार के राजपत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग अधिनियम 1956 की धारा (3) ए में प्रकाशन के लिए पूरा ब्यौरा भेज दिया है। जिला भूअर्जन पदाधिकारी श्री आलम ने कहा कि दोनों परियोजनाओं के लिए भूमि अर्जित में प्रभावित होने वाले गांवों का नाम थाना नम्बर का सत्यापन संबंधित सीओ से कराने के उपरांत भेजा गया है।

दोनों परियोजनाओं के लिए किशनगंज, कोचाधामन, बहादुरगंज, दिघलबैंक एवं ठाकुरगंज प्रखंड में जमीन अधिग्रहित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजपत्र में प्रकाशित होने के साथ ही जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया प्रारंभ कर दिया जाएगा। ठाकुरगंज प्रखंड के बेसरबाटी, नेजगच्छ, चुरली, गोथरा, दलेगांव, भोगडाबर, पटेशरी, नोनियाटारी सहित 30 राजस्व ग्राम, बहादुरगंज के 19 राजस्व ग्राम, कोचाधामन के 16 राजस्व ग्राम, दिघलबैंक के सात राजस्व ग्राम, किशनगंज के 10 राजस्व ग्राम के किसानों का भूमि अधिग्रहित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोनों परियोजनाओं को तीन वर्ष के अंदर पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।

X
Araria News - kishanganj bahadurganj link road and araria galgalia nh 327e will become fourlane
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना