भाजपा कार्यकर्ता वट वृक्ष की तरह इनके छांव में नेता

Araria News - भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार सह सम्मान कार्यक्रम आयोजन शुक्रवार को एक मैरिज हाल में किया गया। जिले...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:20 AM IST
Araria News - like the bjp worker banyan tree the leader in their shade
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार सह सम्मान कार्यक्रम आयोजन शुक्रवार को एक मैरिज हाल में किया गया। जिले के सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चा अध्यक्षों को केसरिया दुपट्टा देकर सम्मानित किया गया। सर्वप्रथम नव निर्वाचित सांसद प्रदीप सिंह ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। समारोह को संबाेधित करते मंत्री विनोद कुमार सिंह ने कहा कि यह जीत किसी प्रत्याशी की नहीं बल्कि आम कार्यकर्ताओं की जीत है। पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर आज अररिया के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापन करने का मौका है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में भी जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को उत्साह बरकरार रखना होगा, ताकि आगामी विधानसभा के साथ 2024 के लोकसभा में 353 नहीं बल्कि 453 सीटों पर जीत लक्ष्य हासिल करें।

सदस्यता प्रभारी सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एक वटवृक्ष की तरह हैं जिसके छांव में सांसद, विधायक का निर्माण होता है अगर कार्यकर्ता रूपी यह वटवृक्ष न हो तो किसी भी नेता या किसी भी दल का कोई अस्तित्व नहीं रह जाएगा। पहले सम्मान के हकदार कार्यकर्ता हैं हमें तो चुनाव जीता कर सम्मान देने का काम किया है। बताया कि हर एक परिवार को भाजपा से जोड़ना पहला एजेंडा होगा, दूसरे एजेंडे में वैसे लाभुकों को चिन्हित करना है जिन्हें अब तक सरकारी लाभ नहीं मिल पाया है।

पूर्व विधान पार्षद रविचंद्र यादव रवि ने कहा कि नेता तो आते-जाते रहते हैं लेकिन कार्यकर्ता सदैव अपने कार्यों में लगे रहते हैं। कार्यकर्ताओं के मेहनत की देन है कि आज 2 सदस्यों वाला दल विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। कार्यकर्ता नहीं तो कुछ भी नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओें को सलाह दिया कि अनुशासन का ध्यान रखकर हम सबको संगठन का विस्तार करते रहना है।

सम्मान समारोह में मंचासीन मंत्री, सांसद व वरिष्ठ कार्यकर्ता।

जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा : प्रदीप

नवि निर्वाचित सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है कि अररिया में लोगों ने अपार बहुमत दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा आप सांसद हैं और मैं आपका सेवक हूं। उन्होंने कहा कि अकेले कोई चुनाव नहीं लड़ सकता। चुनाव तो कार्यकर्ता लड़ते हैं। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संतोष सुराना ने की। बैठक में पूर्व विधायक परमानंद ऋषिदेव, देवयंती यादव, लक्ष्मी मेहता, पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण झा, चन्द्रशेखर सिंह बबन, शशिनाथ मिश्रा, जयरानी देवी, युवा अध्यक्ष बिजली सिंह, प्रवक्ता राजा मिश्रा, रतीश रमन, चंद्र झा, मनोज झा, बालकृष्ण झा, सुधीर भगत, महेश शाह, धर्मेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, राकेश विश्वास, भानु प्रकाश राय, नवीन यादव, मृत्युंजय झा, संजय झा, सुरेंद्र झा, रमन देव, जागेश्वर ठाकुर, चाणक्य झा, जिला परिषद गुलशन आरा, दया रानी यादव, अजय अकेला, जयप्रकाश यादव, रंधीर सिंह मौजूद थे।

X
Araria News - like the bjp worker banyan tree the leader in their shade
COMMENT