ममता व मायावती हुए कांग्रेस से अलग भाजयूमो ने राहुल पर साधा निशाना

Araria News - आतंकवाद के खिलाफ सफल एयर स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेसी और आतंकी सरगना को जी कहकर सम्मानित...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:11 AM IST
Forbesganj News - mamata and mayawati different from bjp have a fair target on rahul
आतंकवाद के खिलाफ सफल एयर स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेसी और आतंकी सरगना को जी कहकर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी व मायावती ने किनारा कर लिया है। इसके साथ ही महा मिलावटी गठबंधन ने चुनाव से पहले ही दम तोड़ दिया है। ये बातें शनिवार को एक प्रेस वार्ता में भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार ने रेणु पुस्तकालय में कहीं। उन्होंने कहा कि जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर सके वे सरकार क्या चलाएंगे।

कहा कि भारत को दुखी करने वाली हर बात कांग्रेसी और राहुल गांधी को अच्छी लगती है। उन्हें चीन पर बोलने से पहले अपने ग्रेट ग्रैंड फादर जवाहर लाल नेहरू द्वारा की गई गलतियों पर देश से माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने भारत को मिलने वाली सुरक्षा परिषद की स्थायी सदयस्ता ठुकरा कर चीन के चरणों में यह ताकत सौंपने की गलती की थी। उसी का इस्तेमाल कर आज चीन बार-बार आतंकी मसूद अजहर को बचाने में कामयाब हो रहा है। बिहार की जनता कांग्रेस और उसके मित्र दलों को वोट देकर अपने वीर जवानों का अपमान नहीं करेगी। इस अवसर पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष राजन तिवारी, जिला महा मंत्री सुबोध मोहन ठाकुर, रोहित यादव, योगेश मंडल, अभिषेक मेहता, राहिल खान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रेस वार्ता के दौरान भाजयुमो प्रदेश मंत्री।

X
Forbesganj News - mamata and mayawati different from bjp have a fair target on rahul
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना