विज्ञापन

व्यवसायी के साथ मारपीट करते हुए मांगी रंगदारी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:11 AM IST

Araria News - व्यवसायी से प्रतिमाह रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर घर में घुसकर मारपीट करने एवं तकादा के बीस हजार नगद लेकर भागने...

Forbesganj News - mange rangdari with the help of businessman
  • comment
व्यवसायी से प्रतिमाह रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर घर में घुसकर मारपीट करने एवं तकादा के बीस हजार नगद लेकर भागने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

इधर घटना को लेकर वार्ड संख्या पांच निवासी नवीन दत्ता ने थाना में आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि मैं पानी आपूर्ति का व्यवसायी हूं। जहां पूर्व से ही मेरा पड़ोसी विजय वार्ड संख्या तीन निवासी द्वारा प्रतिमाह पांच हजार रुपए की रंगदारी के मांग को लेकर धमकी देता है। विरोध करने पर शनिवार की सुबह उक्त आरोपी मेरे आवास पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। इस दौरान घर पर रखा बीस हजार रुपये नगद एवं चालीस हजार के सोने का चैन लेकर भाग गया। ज्ञात हो कि विजय पर स्थानीय थाना में करीब आधा दर्जन आपराधिक मामला दर्ज है। जिसमें गोलीबारी सहित लूट आदि के मामले शामिल हैं। थानाध्यक्ष शिवशरण साह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

X
Forbesganj News - mange rangdari with the help of businessman
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन