अतिक्रमण पर चला नप का डंडा, हटाई गई दुकानें

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST

Araria News - अस्पताल रोड नन वेंडिंग जोन में अतिक्रमण हटाने के बावजूद फिर से अतिक्रमण होने के बाद भड़के एसडीओ रवि प्रकाश ने ठेला...

Forbesganj News - nomad run on encroachment deported shops
अस्पताल रोड नन वेंडिंग जोन में अतिक्रमण हटाने के बावजूद फिर से अतिक्रमण होने के बाद भड़के एसडीओ रवि प्रकाश ने ठेला वेंडर, फल दुकानों का सामान जब्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। इस दौरान अस्पताल रोड में दुकानदार अपने सामान को लेकर इधर-उधर भागने लगे। एसडीओ के निर्देश पर दर्जनों दुकानों को हटाते हुए कई ठेलों को जब्त किया गया। इसमें नप के प्रधान सहायक चंद्र नाथ चंदन उर्फ गुड्डु व सूरज कुमार सोनु व अन्य शामिल थे। इस मौके पर एसडीओ ने बताया कि अस्पताल रोड में 100 मीटर नन वेंडिंग जोन तक फॉलोअप ड्राइव चला। इस दौरान दोबारा जिन लोगों द्वारा फिर से अतिक्रमण किया गया था उनका सामान जब्त किया गया। उनपर मामला दर्ज करने का आदेश भी नप को दिया गया है।

अतिक्रमण हटाने के दौरान नप कर्मी व अधिकारी।

दो दिन पूर्व अतिक्रमण हटाने की दी गई थी हिदायत

बुधवार को ही शहर को जाम की समस्या से मुक्त कराने को लेकर शहर में ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी गई थी। लेकिन लोगों ने नहीं माना, इसके बाद अस्पताल रोड नन वेंडिंग जोन में अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया। इस क्रम में शहर के रेफरल मोड़ से रेलवे संपार फाटक केजे 64 पुरानी अस्पताल तक सड़क के दोनों किनारे लगे फुटकर विक्रेताओं के दुकानों को जेसीबी से हटाया गया।

X
Forbesganj News - nomad run on encroachment deported shops
COMMENT