जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के मरीजों में बांटे फल

Araria News - रोगियों के बीच फल का वितरण करते भाजपा कार्यकर्ता। भास्कर न्यूज | अररिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - on birthday the workers distributed the fruits to the patients of the hospital
रोगियों के बीच फल का वितरण करते भाजपा कार्यकर्ता।

भास्कर न्यूज | अररिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मनाने का निर्णय लिया है। सेवा सप्ताह के पहले दिन शनिवार को जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं सदर अस्पताल पहुंचकर रोगियों के बीच फल का वितरण किया।

जिलाध्यक्ष संतोष सुराना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कई वार्डों में जाकर भर्ती रोगियों से उसका हाल चाल लेकर उन्हें फल दिया गया। मौके पर जिलाध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन के निर्देशानुसार प्रधानमंत्री के जन्म दिन को सेवा दिवस के रुप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के तहत भाजपा कार्यकर्ता अपने स्तर से लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की अखंडता और विकास के लिए हमेशा जाने जाएंगे। पीएम देश की सेवा के लिए बिना रुके काम कर रहे हैं। उनकी सेवा से प्रेरित होकर ही जन्म दिन पर सेवा दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है। फल वितरण कार्यक्रम में प्रदेश कार्य समिति सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक कुमार भगत, पप्पू झा, सुधीर भगत, अविनाश सिंह, संजय अकेला, भानु प्रकाश राय, संजीव यादव, बिकास झा, संजीव कुमार मुचु, गोपाल मंडल, बिपीन मेहता आदि उपस्थित थे।

X
Araria News - on birthday the workers distributed the fruits to the patients of the hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना