भोड़हा व पहुंसरा पंचायत में पैक्स अध्यक्ष का निर्विरोध चयन

Araria News - समर्थकों के साथ नामांकन का पर्चा दाखिल करते उम्मीदवार। 25 पंचायतों के 48333 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग ...

Dec 04, 2019, 08:56 AM IST
Plasi News - pac president elected unopposed in bhodha and pahnsara panchayat
समर्थकों के साथ नामांकन का पर्चा दाखिल करते उम्मीदवार।

25 पंचायतों के 48333 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग

भास्कर न्यूज | रानीगंज

साेमवार काे रानीगंज प्रखंड के 25 पंचायतों में पैक्स चुनाव काे लेकर अध्यक्ष पद के लिए 84 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। वहीं सदस्य पद के लिए कुल 219 सदस्यों ने नामांकन किया। भोड़हा पंचायत से पैक्स अध्यक्ष पद के लिए मोहम्मद असफाक निर्विरोध निर्वाचित हुए। जबकि पहुंसरा पंचायत से सज्जन कुमार सिंह निर्विरोध चुने गए। वहीं विस्टोरिया से अध्यक्ष पद के लिए सर्वाधिक 08 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। वहीं अध्यक्ष के लिए बिशनपुर से दो, पचीरा से 04, हासा से 03, कोशकापुर उत्तर व दक्षिण से पंचायत के पैक्स अध्यक्ष के लिए तीन -तीन, बेलसरा से 04, परिहारी से दो, बगुलाहा से 05, मझुवा पश्चिम से 04, मझुवा पूरब से 03, हसनपुर से 05, बरबन्ना से 05, कुपाड़ी से 03, छतियोना से 04, खरहट से 02, नंदनपुर 05, बसेटी 03, गुणवंती से 03, घघरी से 03, फरकिया से 04, मोहनी और बौसीं से दो-दो उम्मीदवारों ने नामांकन किया। सदस्य के लिए 219 नामांकन हुए। कुल 25 पैक्स अध्यक्ष के लिए 48434 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

अध्यक्ष पद पर 9 और सदस्य के लिए 32 ने दाखिल किया नामांकन का पर्चा

पलासी |
मंगलवार को पैक्स चुनाव को लेकर प्रखंड कार्यालय के सभागार में नामांकन के दूसरे दिन 9 उम्मीदवारों ने अध्यक्ष पद के लिए एवं 32 उम्मीदवारों ने सदस्य पद के लिए नामांकन किया है। भीखा पैक्स अध्यक्ष पद के लिए तीर्थानंद साह ने नामांकन पत्र भरा। जबकि सदस्य पद के लिए 9 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। पकरी पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए उमेश मौआर तथा सदस्य पद के लिए 08, चौरी पैक्स अध्यक्ष पद के लिए उमाचरण साह तथा सदस्य के लिए 09 ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। कुजरी पैक्स अध्यक्ष पद के लिए सुलेमान, मोजिबुर्रह्मान, एवं बीबी हस्मती ने नामांकन पत्र भरा है। वहीं सदस्य पद के लिए 5 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। मजलिसपुर पैक्स अध्यक्ष पद के लिए जयनाथ चौधरी एवं हजारी प्रसाद मंडल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि सदस्य पद के लिए 01 नामांकन किया गया है। बलुआ कलियागंज पैक्स अध्यक्ष पद के लिए अशोक कुमार यादव ने नामांकन किया। बुधवार को नामांकन का अंतिम दिन है। इस नामांकन प्रक्रिया में बीसीओ संदीप कुमार, सांख्यिकी पदाधिकारी युगल किशोर मेहरा, जीपीएस अशोक झा, सावन कुमार, नवीन कुमार, विश्व विजय ठाकुर आदि मौजूद थे।

X
Plasi News - pac president elected unopposed in bhodha and pahnsara panchayat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना