दवा खिलाकर यौन शोषण का अाराेप, महिला थानाध्यक्ष बाेली-प्रेम प्रसंग का है मामला

Araria News - युवती ने युवक के घर वालों पर लगाया 10 लाख दहेज मांगने का आरोप भास्कर न्यूज | अररिया जोकीहाट के ठेंगापुर गांव की...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:10 AM IST
Jokihat News - rape of sexual abuse by feeding drugs female police station head case of love affair
युवती ने युवक के घर वालों पर लगाया 10 लाख दहेज मांगने का आरोप

भास्कर न्यूज | अररिया

जोकीहाट के ठेंगापुर गांव की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने पड़ोस के ही एक युवक पर दवा खिलाकर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। दर्ज प्राथमिकी में युवती ने बताया कि दो वर्षों से उसके पड़ोस में रहने वाला सागर कुमार नामक युवक उसके साथ दवा खिलाकर यौन कर रहा है। जब वह युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसके माता-पिता ने शादी कराने से इंकार कर दिया अाैर शादी के लिए दहेज स्वरूप 10 लाख रुपए की मांग की। इसके बाद सूचना लड़की ने अपने माता-पिता काे दी। इसपर लड़की के परिजन आसपास के लोगों को लेकर युवक के घ पहुंचे। लेकिन सबों के सामने भी युवक के माता पिता दहेज की मांग की। युवती ने बताया कि युवक के माता पिता ने साफ कह दिया है कि जब उन्हें 10 लाख रुपए दहेज नही मिलेगा तब तक वह अपने पुत्र की शादी उससे नहीं कराएगा। युवक के परिजनों के इंकार करने के बाद युवती महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

इधर महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि युवक और युवती दोनों बालिग है। दोनों के बीच पूर्व प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। एक दूसरे की चिट्ठी भी जब्त की गई है। दोनों अपनी मर्जी से शादी भी करना चाहता था।

X
Jokihat News - rape of sexual abuse by feeding drugs female police station head case of love affair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना