रीजनल टीम ने किया लेबर वार्ड का निरीक्षण

Araria News - जगह की कमी देख बिफरे सीएस, कहा जीर्णोद्धार के लिए प्राक्कलन तैयार करें फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल का बुधवार...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Forbesganj News - regional team inspected labor ward
जगह की कमी देख बिफरे सीएस, कहा जीर्णोद्धार के लिए प्राक्कलन तैयार करें

फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल का बुधवार को सीएस मदन मोहन प्रसाद ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल के विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं उन्होंने जल जीवन हरियाली के अंतर्गत बनने वाले जल संचय को लेकर कर्मियों को 31 जनवरी तक हर हाल में कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि वर्तमान में संचालित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को पुराने पीसीसी भवन में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया गया है।

प्रसव गृह के निरीक्षण के दौरान जगह की कमी को देख सीएस बिफर गए। उन्होंने लेबर रूम के जीर्णोद्धार के लिए जेई को बुलाया और जल्द से जल्द प्राक्कलन तैयार कर भेजने का निर्देश दिया। जिससे जगह की कमी को लेकर मरीजों को हो रही परेशानी को जल्द से जल्द समाप्त कराया जा सके। उन्होंने कहा कि अनुमंडल अस्पताल में जल्द से जल्द ट्रामा सेंटर शुरू करने की पूरी तैयारी चल रही है। निर्देश दिया गया है कि ट्रामा सेंटर के लेकर जो भी कार्य बचा है, उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इस मौके पर एसीएमओ एमपी गुप्ता, डीएस आशुतोष कुमार, लिपिक अनिल शर्मा, प्रबंधक नाजिश नियाज अहमद, डॉ योगेंद्र सिंह, डॉ संजय कुमार, डॉ अली अकबर अंसारी, विनोदानंद झा हसीब अंसारी सहित अन्य मौजूद थे।

निरीक्षण
मरीजों को हो रही परेशानी को जल्द से जल्द दूर करने को कहा

फारबिसगंज में स्वास्थ्यकर्मियों को निर्देश देते सिविल सर्जन।

सदर अस्पताल के लेबर वार्ड में रिजनल टीम के सदस्य व स्वास्थ्यकर्मी।

Forbesganj News - regional team inspected labor ward
X
Forbesganj News - regional team inspected labor ward
Forbesganj News - regional team inspected labor ward
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना