हरिपुर में खेत से पिस्टल, देसी कट्टा व जिंदा कारतूस जब्त

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:41 AM IST

Araria News - हरिपुर में बरामद हथियार व कारतूस। भास्कर न्यूज | परवाहा/ फारबिसगंज फ़ारबिसगंज पुलिस ने डीएसपी मनोज कुमार के...

Narpatganj News - seized pistol desi cloth and live cartridge from haripur farm
हरिपुर में बरामद हथियार व कारतूस।

भास्कर न्यूज | परवाहा/ फारबिसगंज

फ़ारबिसगंज पुलिस ने डीएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार थानाक्षेत्र के हरिपुर पंचायत वार्ड संख्या दो में मकई के खेत में छपेमारी कर प्लास्टिक के एक थैला में बांध कर रखे बम बनाने के सामग्री सहित कई हथियार व जिंदा कारतूस को बरामद किया है।

हथियार व कारतूस के बरामद होने के बाद पुलिस ने मकई के खेत को जहां अपने कब्जे में ले कर घंटो मकई के खेत मे सर्च अभियान चलाया। जानकारी के अनुसार जिस मकई के खेत से हथियार, जिंदा कारतूस व बम बनाने के सामानों से भरा थैला पुलिस ने बरामद किया है। वह जमीन हरिपुर पंचायत के सरपंच डोली देवी के पति शिवरतन कुमार दास उर्फ लड्डू पिता शिवानंद लाल दास का बताया जाता है। मकई के खेत से बम बनाने के सामान व हथियार और कारतूस के बरामद होने के बाद पुलिस ने सरपंच पति शिवरतन दास उर्फ लड्डू के आवासीय परिसर में भी सघन छपेमारी अभियान चलाया।

अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश

सरपंच पति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

अपराधी किसी बड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसके मंसूबे को फ़ारबिसगंज डीएसपी के नेतृत्व में फ़ारबिसगंज पुलिस ने नाकाम कर दिया है। पुलिस ने सरपंच पति व प्रतिनिधि शिवरतन दास उर्फ लड्डू को इस मामले में हिरासत में ले कर गहन पूछताछ कर रही है। इस छपेमारी अभियान में डीएसपी मनोज कुमार, सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर विपिनचंद्र हांसदा, प्रभारी थानाध्यक्ष बिमल कुमार मंडल, अनि कौशल कुमार,नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह,सअनि अभय सिंह, जवान ब्रजेश पाठक व अन्य शामिल थे।

X
Narpatganj News - seized pistol desi cloth and live cartridge from haripur farm
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543