दुकान जा रही छह वर्षीय बच्ची को पिकअप ने रौंदा,मौके पर ही हुई मौत

Araria News - अररिया फारबिसगंज फोरलेन सड़क पर गोढ़ी चौक के समीप शनिवार को घर से दुकान जा रही लालू मंडल की 6 वर्षीय बच्ची प्रीति...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:21 AM IST
Araria News - six year old girl going to the store was thrashed by pickup died on the spot
अररिया फारबिसगंज फोरलेन सड़क पर गोढ़ी चौक के समीप शनिवार को घर से दुकान जा रही लालू मंडल की 6 वर्षीय बच्ची प्रीति कुमारी को पिकअप ने कुचल डाला। इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

घटना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग वहां जुट गए। इसके कारण एक मार्ग करीब दो घंटे तक पूरी तरह से बंद रहा। सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन आसपास के लोगों ने परिजनों के आने तक पुलिस को शव ले जाने से रोक दिया। बाद में आसपास के लोगों ने कहीं रिक्शा चालक पिता को हादसे की सूचना दी। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार को प्रीति को उसकी मां ने बगल के किसी दुकान में कोई सामान लाने के लिए भेजी। बच्ची सामान लाने जैसे ही सड़क पर आई, वैसे ही गाेढ़ी चौक आगे जा रही पिकअप बच्ची को अपने चपेट में ले लिया। पिकअप बच्ची के सिर को कुचलते हुए आगे निकल गई। लेकिन कुछ लोगों गाड़ी को रोककर चालक को कब्जे में लिया। इधर लोगों ने हादसे के बाद पिकअप और ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार ड्राइवर ने बताया कि वाहन में मवेशी का चारा लोड था जिसे वह फारबिसगंज लेकर जा रहा था। गिरफ्तार चालक हड़ियाबाड़ा का रहने बताया जा रहा है। लेकिन देर शाम तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई थी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गोढ़ी चौक के निकट सड़क दुर्घटना में मृत बच्ची के शव को देखते स्थानीय लोग।

X
Araria News - six year old girl going to the store was thrashed by pickup died on the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना