एसएसबी ने 150 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को पकड़ा, बाइक जब्त

Araria News - पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर। सिकटी | एसएसबी 52वीं बटालियन के कुचहा कैंप के जवानों गुरुवार की देर रात भारत-नेपाल...

Feb 15, 2020, 09:55 AM IST
Siktti News - ssb caught smuggler with 150 bottles of nepalese liquor bike seized

पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर।

सिकटी | एसएसबी 52वीं बटालियन के कुचहा कैंप के जवानों गुरुवार की देर रात भारत-नेपाल पिलर संख्या 155 के पास से 150 बोतल नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार और एक बाइक को जब्त किया है। जिसे बाद में सिकटी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सिकटी थाने में कैंप के मुख्य आरक्षी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर शराब तस्कर को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया। कुचहा कैंप के मुख्य आरक्षी दर्शन कुमार ने कहा है कि कैंप के चार पांच जवानों के साथ भारत-नेपाल पिलर संख्या 155 के पास नाका के दौरान एक बाइक चालक नेपाल से भारत की तरफ आ रहा था। नाका पर तैनात जवानों को देखते ही बाइक चालक बाइक छोड़कर भागने लगा। नाका पर तैनात जवानों ने बाइक चालक को खदेड़ कर पकड़ा और तलाशी ली तो बाइक के पीछे बांधे एक बोरी में से 150 बोतल नेपाली शराब बरामद किया। हर बोतल 300 एमएल की थी। तस्कर ने अपना नाम पलासी के धनटोला वार्ड 9 निवासी बाबूलाल मंडल बताया। जिसका जवानों ने जब्ती सूची बनाकर सिकटी पुलिस को सौंप दिया।

X
Siktti News - ssb caught smuggler with 150 bottles of nepalese liquor bike seized

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना