• Hindi News
  • Bihar
  • Araria
  • Raniganj News take the money transaction and throw the fish businessman in front of the house recruitment

पैसे के लेन-देन को ले मछली व्यवसायी को अधमरा कर घर के आगे फेंका, भर्ती

Araria News - हसनपुर वार्ड 10 लालू नगर में शुक्रवार की अल सुबह मछली व्यवसायी दिनेश मुखिया को अधमरा कर उनके घर के सामने सड़क...

Feb 15, 2020, 09:40 AM IST
Raniganj News - take the money transaction and throw the fish businessman in front of the house recruitment

हसनपुर वार्ड 10 लालू नगर में शुक्रवार की अल सुबह मछली व्यवसायी दिनेश मुखिया को अधमरा कर उनके घर के सामने सड़क किनारे फेंक कर कुछ लोग फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह छह बजे एक ऑटो चालक ने घायल दिनेश को देखकर शोर मचाया तो परिजनों की नींद खुली। इसके बाद उसे रेफरल अस्पताल रानीगंज ले गए। जहां डाॅ. अरविंद कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया।

इधर, घटना के सही कारणों का पता नहीं चल रहा है। दिनेश की भाभी बेनो देवी ने बताया कि दिनेश रोजाना की तरह गुरुवार को दुकान से लगभग नौ बजे घर आया। इसके बाद हिसाब करने की बात कहकर कहीं चला गया। दिनेश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन कुछ लोगों से कर्ज में रुपए लिए हुए थे। रोजाना तीन-चार लोग तकादा के लिए आते रहते थे। रात के 11 बजे तक उनके घर आने का इंतजार किया और नहीं लौटने पर हमलोग सो गए। सुबह छह बजे घर के आगे ऑटो वाले ने सड़क पर दिनेश को एक तौलिया पहने हुए घायल अवस्था में खून से लथपथ बेहोशी में देखा।घटना की सूचना पर मिर्जापुर अपने मायके से रानीगंज पहुंची उनकी प|ी सोनी देवी ने बताया कि उनको किसी से कोई मतभेद नहीं है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष श्याम नंदन यादव घायल दिनेश के घर आकर मामले की तहकीकात की।

परिजनाें से बात करते थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव व अन्य।

X
Raniganj News - take the money transaction and throw the fish businessman in front of the house recruitment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना