दुकान खोलने को दो लाख नहीं मिला तो बहू को किया गायब

Araria News - जोगबनी थाना क्षेत्र के तकिया टोला वार्ड संख्या 18 में दहेज लोभियों ने एक नवविवाहिता को गायब कर घर से फरार हो गया। नव...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
Jogbani News - the daughter in law went missing if she did not get two lakhs to open a shop
जोगबनी थाना क्षेत्र के तकिया टोला वार्ड संख्या 18 में दहेज लोभियों ने एक नवविवाहिता को गायब कर घर से फरार हो गया। नव विवाहिता के मायके वालों को जब अपनी बेटी नहीं मिली तो जोगबनी पुलिस को सूचना दी।

परिजनों की सूचना पर जोगबनी पुलिस जब तकिया गांव पहुंची तो नवविवाहिता के ससुराल में कोई नहीं मिले। सभी लोग घर से फरार मिले। गायब नवविवाहिता की मां ने मूल रूप से नेपाल के विराटनगर वार्ड संख्या-11 बकरी की रहने वाली है। वह अपनी बेटी की शादी जोगबनी में छह माह पूर्व ही कराई थी। पीड़ित मां ने बताया कि शादी के तुरंत बाद लड़के वालों ने बाइक की मांग करने लगे। कर्ज लेकर 90 हजार रुपए में बाइक खरीद कर दिया। कुछ दिनों बाद फिर एक लाख रुपये की मांग करने लगे। बेटी की बात समझकर 80 हजार रुपये व्यवस्था करके दिया। इसके बाद भी उसका मांग खत्म नही हुआ। तीसरी बार दुकान खोलने के नाम पर दो लाख रुपये की मांग करने लगे। जो वह देने में सक्षम नहीं थी।

शनिवार को उसके दामाद के बड़े भाई ने फोन कर लड़की के घरवालों को बताया कि हमलोगों ने तुम्हारी बेटी को मारकर फेंक दिया है। इस सूचना के बाद बेटी की ससुराल पहुंचा तो घर में कोई नहीं मिला। उनकी बेटी का भी कोई पता नहीं चल रहा है। आसपास के लोगों का भी संदेह है कि रंजना की कही हत्या कर शव को गायब कर दिया है। खोजबीन के क्रम में जोगबनी पुलिस पास पड़ोस के लोगों से भी विवाहिता के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस कोई सफलता हाथ नही लगी है।

X
Jogbani News - the daughter in law went missing if she did not get two lakhs to open a shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना