प्रखंडस्तरीय प्रतियोगिता के प्रथम 3 को जिला टीम में मिलेगी जगह

Araria News - प्रखंड मुख्यालय स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय कुर्साकांटा में शुक्रवार को डीएम के निर्देश पर खेलकूद प्रतियोगिता...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:08 AM IST
Jogbani News - the first 3 of the block level competition will get a place in the district team
प्रखंड मुख्यालय स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय कुर्साकांटा में शुक्रवार को डीएम के निर्देश पर खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानध्यापक बिरेंद्र कुमार यादव ने किया। वहीं मंच का संचालन शिक्षक निशांत कुमार, प्रिंस कुमार व भाजपा के युवा प्रखंड अध्यक्ष गुलाब सिंह ने किया। खेलकूद प्रतियोगिता में प्रखंड क्षेत्र के कई मध्य व उच्च विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मुख्य रूप से बालक व बालिका वर्ग के बैडमिंटन, कबड्डी, बॉलीबाल व गोला फेंक प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया। प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता में सफल प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर चयनित प्रतिभागियों को जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा। खेलकूद प्रतियोगिता को सफल बनाने को लेकर सक्रिय शिक्षक राधेकृष्ण झा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा भरी पड़ी है।

खेलकूद प्रतियोगिता में बीआरपी अरविंद राम, संकुल समन्वयक शंभूनाथ सिंह, प्रणव झा, मनोज कुमार दास, अजात शत्रु, सुमन कुमार, विभिन्न विद्यालयों के प्रधान अध्यापक में बिनोद कुमार, सुरेश प्रसाद साह, दिलीप गुप्ता, श्यामदेव सरदार, फुलेश्वर पांडेय, बिरेंद्रकुमार सिंह, विकास सिंह, संजीव सरदार, बुधिनाथ झा, किशोर झा, कन्हैया रौनियार, नीति आयोग के इब्ने हसन, बिपिन यादव, अरुण झा, प्रवीण झा, गणेशनाथ झा, विभूति सिंह, दीपमाला राय, रंजना देवी, कमलेश झा,मृत्युंजय आनंद, नंदलाल मंडल आदि मौजूद थे।

कबड्डी प्रतियोगिता में एक दूसरे को गिराती छात्राएं।

अंडर-14 के 100 मीटर दाैड़ में अास्तिक व अंडर-17 में अमीषा रहे प्रथम स्थान पर

भास्कर न्यूज | फारबिसगंज

जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के चयन प्रक्रिया में प्रखंड स्तरीय दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में द्विजदेनी हाई स्कूल के मैदान में जेनिथ पब्लिक स्कूल, जोगबनी के बच्चो का दबदबा कायम रहा।

अंडर-14 में 100 मीटर की दौड़ में आस्तिक गुरमेता, 200, 400 और 800 मीटर की दौड़ में रश्मि राज, सोनाली, रानी कुमारी, और लक्ष्मी मरोठी, अंडर-17 में अमीषा राज और शमया परवीन ने क्रमशः 100 और 200 में तथा अंडर-19 में 100 मीटर की दौड़ में मोनिका कुमारी ने जिला स्तरीय खेल के लिए अपना स्थान पक्का किया। इसके अलावा डिस्कस थ्रो, हैमर थ्रो, जेवलिन थ्रो और कबड्डी में भी जेनिथ पब्लिक स्कूल के बच्चों ने अपना स्थान सुनिश्चित किया। इन प्रतिभागियों को सफल बनाने के लिए खेलकूद प्रशिक्षक सुनिह कुमार, आशीष रंजन, आशीष झा ने अहम भूमिका निभाई। इस मौके पर स्कूल की प्राचार्या कविता खान ने सभी बच्चों को बधाई के साथ साथ कड़ी मेहनत और अनुशासन से आगे बढ़े और राष्ट्र का नाम ऊंचा करने का आशीर्वाद दिया।

जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता के लिये सफल बच्चे।

Jogbani News - the first 3 of the block level competition will get a place in the district team
X
Jogbani News - the first 3 of the block level competition will get a place in the district team
Jogbani News - the first 3 of the block level competition will get a place in the district team
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना