आवेश हत्याकांड के दो आरोपी धराए, हथियार भी बरामद

Araria News - महलगांव थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अकबर ग्राम...

Sep 15, 2019, 08:20 AM IST
महलगांव थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अकबर ग्राम जोगेंद्रर व रामचंद्र साहनी बागेश्वरी का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरातस में जेल भेज दिया है। महलगांव पुलिस के अनुसार एक साल पूर्व महलगांव थाना क्षेत्र के भंसिया में एक सिर कटी लाश मिली थी। जिसकी पहचान आवेश राही के रुप में हुई थी। जो बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर का रहने वाला था।

उसकी पहचान उसी प|ी बीबी शहनाज ने व्हाट्सएप पर जारी तस्वीर के आधार पर किया था। इस मामले में तीन लोागों को अभियुक्त बनाया गया था। जिसमें नौशाद काे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। थानाध्यक्ष प्रेम बल्लभ मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अकबर ने खुलासा किया कि सर को धड़ से अलग उसने ही दबिया से किया था। जबकि रामचन्द्र ने दबिया उपलब्ध कराया था। महलगांव पुलिस के अनुसार हत्या मामले में नौशाद को जेल भेजा गया था। लेकिन वह जमानत पर जेल से बाहर आ गया। लेकिन कुछ दिन पहले ही उसकी गिरफ्तारी अपहरण के मामले में हुई है। फिलहाल वह में जेल में बंद है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना