तीन दवा दुकानों से लैपटॉप सहित दो लाख की चोरी, 3 चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

Araria News - शहर के जगदीश मिल कंपाउंड स्थित गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने दवा के तीन अलग-अलग थोक विक्रेताओं के प्रतिष्ठान...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST
Forbesganj News - two lakhs of theft three thieves with laptop in three drug stores captured in cctv
शहर के जगदीश मिल कंपाउंड स्थित गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने दवा के तीन अलग-अलग थोक विक्रेताओं के प्रतिष्ठान का शटर तोड़कर डेढ़ लाख रुपये नगद, एक लैपटॉप सहित तकरीबन दो लाख रुपये की चोरी की घटना की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष विमल कुमार मंडल, दारोगा कौशल कुमार ने जांच करते हुए पूछताछ किया। साथ ही सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात को खंगाला। चोरों ने मेसर्स न्यू सुनील मेडिकल एंड सर्जीकल एजेंसी के मालिक सुनील कुमार भगत के प्रतिष्ठान से नगद 60 हजार रुपये, जुली देवी के शुभम एजेंसी से एक लैपटॉप एवं 10 हजार नगदी एवं मनोज कुमार मेहता के मेसर्स न्यू गणपति से नगद 80 हजार की चोरी कर ली। सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के अनुसार तीनों प्रतिष्ठानों के शटर का ताला तोड़ चोरों ने केश बॉक्स से रुपए उड़ाए। महज डेढ़ घंटे में तीन दुकानों में चोरी कर भाग चोरों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दे दी है।

डीएसपी ने की सीसीटीवी फुटेज की जांच, कहा जल्द होगी चोरों की गिरफ्तारी

सीसीटीवी में कैद कैश काउंटर के पास चोरों की फुटेज एवं पीड़ित दवा व्यवसायी से पूछताछ करते डीएसपी व अन्य।

डेढ़ घंटे में तीन दुकानों में चोरी कर चोरों ने पुलिस को दी चुनौती

डीएसपी ने दवा दुकानों में पहुंचकर मामले का किया पड़ताल

डीएसपी मनोज कुमार ने तीनों दवा दुकानों में पहुंचकर पड़ताल किया। डीएसपी ने सभी चोरों के गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही डीएसपी ने उर्वरक व्यवसायी अभय कुमार दुगड़ के आवास पर भी पहुंचकर मंगलवार को हुए चोरी के घटना की जांच की। हालांकि इस मामले में पूर्णिया से डॉग स्क्वायड की टीम के द्वारा भी जांच किया गया था। बावजूद पांच दिन बाद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हो सकी है।

X
Forbesganj News - two lakhs of theft three thieves with laptop in three drug stores captured in cctv
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना