ग्रामीणों ने 113 बोतल शराब पुलिस को सौंपा

Araria News - जोकीहाट प्रखंड के डूबा पंचायत अंतर्गत कामत ईदगाह हाट पर ग्रामीणों ने एक बोरी शराब पकड़ा है। ग्रामीणों ने शराब...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:10 AM IST
Jokihat News - villagers handed over 113 bottles of liquor to police
जोकीहाट प्रखंड के डूबा पंचायत अंतर्गत कामत ईदगाह हाट पर ग्रामीणों ने एक बोरी शराब पकड़ा है। ग्रामीणों ने शराब पकड़ने की सूचना जोकीहाट थाना पुलिस को दी।

मौके पर जोकीहाट पुलिस आफताब खान पुलिस बल के साथ कामत हॉट पहुंचे। शराब की बोरी को अपने कब्जे में लिया। जब बोरी खोली गई तो उसमें नेपाली शराब की 113 बोतल पाया गया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मौके से शराब तस्कर भागने में सफल रहे। यह शराब मुजाहिद आलम के दुकान के पीछे से ग्रामीणों ने बरामद किया। सूत्रों की मानें तो डूबा कामत दौलतपुर पेचेली आदि गांव में शराब व नशीली कफ सीरप का ट्रांजिट प्वांट है। गुरुवार को दौलतपुर गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम 97 लीटर शराब 46 लीटर बीयर के पास तीन तस्कर को मारुति वैन के साथ पकड़ने में सफलता मिली थी। वहीं 113 बोतल नेपाली शराब के तस्कर की गिरफ्तारी के लिए जोकीहाट पुलिस छापेमारी कर रही है। जोकीहाट थाना अध्यक्ष श्याम नंदन यादव ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान की जा चुकी है। शराब तस्कर के नाम को गोपनीय रखा गया है। थानाध्यक्ष ने कामत हाट के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि समाज को नशा मुक्त करने को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जो बीरा उठाया है, बहुत अच्छी पहल मानी जा रही है।

जब्त शराब मामले में कागजी कार्रवाई करते पुलिस।

X
Jokihat News - villagers handed over 113 bottles of liquor to police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना