वार्ड सदस्य मौलवी महिला संग फरार

Araria News - रानीगंज प्रखण्ड के बौसी थाना क्षेत्र के छः बच्चों के पिता एक मौलवी वार्ड सदस्य ने अपने ही वार्ड के छह बच्चे की मां...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Raniganj News - ward member absconded with maulvi woman
रानीगंज प्रखण्ड के बौसी थाना क्षेत्र के छः बच्चों के पिता एक मौलवी वार्ड सदस्य ने अपने ही वार्ड के छह बच्चे की मां को बहला फुसलाकर लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति ने बीते मंगलवार को थाने में आवेदन देकर प|ी की बरामदगी के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

बौसी पुलिस के पास की गई शिकायत में वार्ड संख्या पांच के मो अलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि बीते सोमवार को वह अस्पताल चौक बसैठी में अपनी चाय दुकान पर था। उसकी प|ी शबीना अपने छः बच्चों के साथ घर में थी। दिन के लगभग डेढ़ बजे खाना खाने लौटा तो उसकी प|ी घर में नहीं थी। बेटी ने बताया कि वार्ड सदस्य मौलवी इरफान एवं उनकी प|ी जोहरा खातून आयी थी। वही दोनों मम्मी को बुलाकर ले गये। मम्मी बक्सा से कुछ सामान भी ले गयी है। पीड़ित ने बताया कि अपनी बेटी की जानकारी के बाद वह बक्सा खोलकर देखा तो उसमें रखे 35 हजार रुपए भी गायब थे। जो कर्जा देने के लिए रखा था। इसके अलावा गहने भी नहीं मिले। खोजबीन शुरू की तो पता चला कि मौलवी ने उसकी प|ी को बाइक पर बैठा कर मिर्जापुर नन्दनपुर की जाते देखा गया। बौसी थानाध्यक्ष सत्येन्द्र गुप्ता ने बताया कि आवेदन के आधार पर छानबीन की जा रही है।

X
Raniganj News - ward member absconded with maulvi woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना