हर घर जाकर कार्यकर्ता जल-जीवन हरियाली को ले करेंगे जागरूक : जदयू

Araria News - आईबी परिसर में प्रशिक्षण शिविर में माैजूद जदयू कार्यकर्ता। रानीगंज | रानीगंज मुख्यालय के आईबी भवन अतिथि भवन...

Feb 15, 2020, 09:36 AM IST
Raniganj News - workers will go to every house to take water life greenery aware jdu

आईबी परिसर में प्रशिक्षण शिविर में माैजूद जदयू कार्यकर्ता।

रानीगंज | रानीगंज मुख्यालय के आईबी भवन अतिथि भवन परिसर में गुरुवार को जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष और सचिव का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ। जदयू के विधानसभा स्तर से जिला स्तर के कार्यकर्ता मौजूद थे। प्रशिक्षण में मुख्य अतिथि बिहार प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल का जदयू नेत्री शगुप्ता अजीम ने स्वागत किया।

प्रशिक्षण शिविर में विधायक अचमित ऋषिदेव ने कार्यकर्ता ही पार्टी को मजबूती देते हैं। बिना रीढ़ की पैर से नहीं चला जा सकता है। वैसे ही बिना कार्यकर्ता के पार्टी का संचालन नहीं हो सकता है। प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार बिहार में हर गली को पक्की सड़क व जल-नल योजना को धरातल पर उतारा है। हर घर में बिजली पहुंचाया है।

जदयू नेत्री शगुप्ता ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठित होकर जलवायु परिवर्तन से बचने के लिए नीतीश कुमार द्वारा अच्छी पहल जल-जीवन-हरियाली को आगे बढ़ाते हुए शुद्ध हवा शुद्व पानी के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के लिए कार्यकर्ताओं को हर घर जाकर सभी को जागरूकता में तेजी लाना है। जदयू जिलाध्यक्ष आशिष पटेल, विधानसभा प्रभारी अध्यक्ष सुनील चंद्रवंशी, जदयू महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष संचिता मंडल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष आदिल मुख्तार,जदयू भरगामा प्रखण्ड अध्यक्ष नवीन कुमार श्रीवास्तव, जदयू रानीगंज प्रखंड अध्यक्ष राजू मंडल ने संबंधित किया और अतिथियों को शाल व माला पहनाकर सम्मानित किया।

X
Raniganj News - workers will go to every house to take water life greenery aware jdu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना