गोह में तुंगनाथ अग्रवाल व श्याम साव के बीच भूमि विवाद में की गई 107 करने की अपील

Aurangabad News - गोह थाना व रफीगंज थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद से संबंधित मामले को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया। गोह...

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
गोह थाना व रफीगंज थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद से संबंधित मामले को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया। गोह में सीओ अवधेश कुमार नेपाली एवं थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उसका निष्पादन किया। वहीं जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सह द्वितीय अपीलीय प्राधिकारी अपर समाहर्ता एवं अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण से पारित आदेश के अनुपालन के लिए समीक्षा की गई। जनता दरबार में गोह के तुंगनाथ अग्रवाल व श्याम साव के बीच भूमि विवाद की समस्या को सुनते हुए जांच के लिए हलका कर्मचारी को दिया गया। साथ ही एसडीओ से 107 करने की अपील की गई। कैथी सीरो के राजेंद्र प्रसाद सिंह एवं नरेंद्र शर्मा के बीच केवाला द्वारा खरीदी गई भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने विवाद की जांच रिपोर्ट जल्द ही कर्मचारी से मांगी गई है। सागरपुर के रविशंकर कुमार को खाता में सुधार कर कर्मचारी से प्रतिवेदन मांगा गया है। इस मौके पर अंचल निरीक्षक नारायण गुप्ता आदि मौजूद थे।

रफीगंज में जनता दरबार में कई मामलों का हुआ निपटारा :रफीगंज थाना परिसर में सीओ अवधेश कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने जनता दरबार लगाया जिसमें पचार के हरिचरण नोनिया ने गांव के ही नरेश ठाकुर के विरुद्ध भूमि का कब्जा का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया। सीओ ने परिवादी के अनुपस्थिति के कारण अगली तिथि निर्धारित किया। वहीं बदोपुर के सीताराम महतो ने कृष्णा महतो के विरुद्ध जबरन मकान बनाने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया। रफीगंज के कृष्णा ठाकुर ने पोस्ट ऑफिस गली निवासी प्रमोद कुमार गुप्ता के विरुद्ध धोखा से मेरे एवं मेरे चाचा की सम्पति हड़पने का आरोप लगाया। गोरडीहा के राजेश प्रसाद ने गांव के ही महेंद्र महतो के विरुद्ध जमीन पर जबरन घर से निकालने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना