पैदल जा रहे अधेड़ को बालू लदे ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Aurangabad News - अपने भाई व बेटे के साथ इलाज कराने सड़क पर पैदल जा रहे अधेड़ को एक बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिसके...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - a tractor carrying sand was crushed to death of the elderly walking
अपने भाई व बेटे के साथ इलाज कराने सड़क पर पैदल जा रहे अधेड़ को एक बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना टंडवा थानाक्षेत्र के पछियारी बेनी मोड़ की है। मृतक 50 वर्षीय रामजीवन पासवान थानाक्षेत्र के रामपुर गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार कई दिनों से वह बीमार चल रहा था। रविवार को वह अपने भाई सजीवन पासवान व बेटे पिंटू पासवान के साथ इलाज कराने अस्पताल जा रहा था। तभी रास्ते में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। जसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद परिजन व आसपास के लोग उसे आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नवीनगर ले गए। जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। अधेड़ की मौत की सूचना मिलते ही नवीनगर थाना के पुलिस अस्पताल पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

कार व ठेले में टक्कर, साला-बहनोई जख्मी

औरंगाबाद शहर | रविवार की सुबह शहर के चितौड़नगर मुहल्ले में एक बेलगाम कार ने ठेला में टक्कर मार दी। जिसके कारण ठेला चालक समेत दो लाेग जख्मी हो गए। घायलों में जम्होर थाना के पड़रावा गांव निवासी ठेला चालक संतोष साव व उसका साला शहर के बराटपुर निवासी राजेश उर्फ टूनटून शामिल है। घटना के बाद आसपास के लोग दोनों घायलों को तत्काल उठाकर इलाज के लिए नगर थाना भेज दिया। जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है। आसपास के लोगाें ने बताया कि एक युवक कार सीख रहा था। इसी दौरान कार का संतुलन बिगड़ गया। कार ने पहले एक गेट में टक्कर मारी। फिर ठेला से टकरा गया।

X
Aurangabad(Bihar) News - a tractor carrying sand was crushed to death of the elderly walking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना