आल्टो कार में छिपाकर शराब की खेप ले जा रहा घंधेबाज गिरफ्तार

Aurangabad News - सिटी रिपोर्टर| औरंगाबाद सदर शनिवार की सुबह शराब की बड़ी खेप ले जा रहे एक तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने धर दबोचा...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - alcher who was carrying a consignment of liquor in an alto car was arrested
सिटी रिपोर्टर| औरंगाबाद सदर

शनिवार की सुबह शराब की बड़ी खेप ले जा रहे एक तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने धर दबोचा है। गिरफ्तार धंधेबाज अजीत कुमार चंद्रवंशी कुटुम्बा थाना क्षेत्र के तमसी गांव का रहने वाला है। टीम ने उसके पास से 1600 पाउच देशी शराब के साथ एक अल्टो कार जब्त किया है। उक्त कार को शहर के रामाबांध स्टैंड समीप से पकड़ा गया है। इसका खुलासा प्रेस वार्ता के दौरान उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक आलोक रंजन चौधरी ने किया। धंधेबाज को उत्पाद विभाग लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद गिरफ्तार धंधेबाज के खिलाफ मामला दर्ज कर रिमांड के लिए कोर्ट भेज दिया गया। छापेमारी दल में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक राम विनय सिंह, मनोज कुमार सिंह, आलोक रंजन चौधरी समेत पुलिस जवान मदन लाल यादव, अनिल कुमार सिंह, अमर, सत्येन्द्र कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

गिरफ्तार धंधेबाज व जब्त शराब के साथ प्रेस वार्ता करते अधिकारी।

अवर निरीक्षक ने कहा- हरिहरगंज से ले जाई जा रही थी शराब , बारूण में होनी थी डिलीवरी

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक आलोक रंजन चौधरी ने बताया कि हरिहरगंज से शराब की खेप लाई जा रही थी। जिसकी बारूण में डिलीवरी होनी थी। इसकी गुप्त सूचना उत्पाद विभाग को लगी। सूचना के फौरन बाद टीम गठित करते हुए छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग अधिकारी व पुलिस जवान रामाबांध समीप एक अल्टो कार को रूकवाया। जब उसकी तलाशी ली तो उसमें से 8 बोरा में भरकर रखा 1600 पाउच देशी शराब बरामद हुआ। जिसके बाद कार को जब्त कर लिया गया और कार चालक को गिरफ्तार कर उत्पाद विभाग लाई गई। गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हरिहरगंज से वह शराब खरीदा था। जिसकी बारूण में डिलीवरी करनी थी।

X
Aurangabad(Bihar) News - alcher who was carrying a consignment of liquor in an alto car was arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना