आपसी प्रेम व सद्भभाव रख मनाएं होली का पर्व, शांति रखें कायम

Aurangabad News - होली का पर्व आपसी प्रेम व सद्धभाव के साथ मनाएं। पर्व में किसी प्रकार के हंगामा न फैलाएं, शांति पूर्ण तरीके से...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:06 AM IST
Dev News - celebrate holi festival keep peace keep mutual love and goodwill
होली का पर्व आपसी प्रेम व सद्धभाव के साथ मनाएं। पर्व में किसी प्रकार के हंगामा न फैलाएं, शांति पूर्ण तरीके से मनाएं। उक्त बातें देव थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष मनोज राम ने कही। बैठक की अध्यक्षता जिला योजना पदाधिकारी ने की। बैठक में होली का त्योहार शांतिपूर्ण व आपसी सौहार्द के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। इसमें सदस्यों ने विभिन्न समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराया। साथ ही शराब पर रोकथाम के लिए विशेष कार्रवाई करने का अनुरोध किया। कहा कि होली के मौके पर शराब विवाद का मुख्य कारण बनता है। इसलिए इसपर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। बैठक में बीडीओ अमरेश कुमार मिश्रा, सीओ अरुण कुमार गुप्ता, मुखिया उमा देवी सहित अन्य माैजूद रहे।

शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने की अपील : रफीगंज थाना परिसर में होली व लोकसभा चुनाव को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता इंस्पेक्टर पवन कुमार ने किया। इंस्पेक्टर ने होली पर्व के दौरान पूर्व में हुए मामलों की जानकारी ली व संभावित स्थलों को चिन्हित किया। कार्यपालक पदाधिकारी से बैठक में उपस्थित लोगों ने शहर से गुजरने वाली स्टेट हाइवे पर कई जगह हो रहे मनमाने टैक्स की वसूली को लेकर सवाल खड़ा किया। रफीगंज के संजय गुप्ता विकास कुमार सहित अन्य लोगों ने कहा कि गोह से शिवगंज सीधा जाने वाली गाड़ियों से वसूली की जाती है। जबकि रफीगंज स्टैंड में वे गाड़ियां नहीं रुकती। ऐसे ही टेंपो, ट्रैक्टर सहित छोटे बड़े वाहनों से रफीगंज शहर में कई जगह वसूली किया जाता है। किस वाहन से कितने टैक्स की वसूली करनी है इसके लिए नगर पंचायत क्षेत्र में कहीं भी लिखित बोर्ड नहीं लगा है। कार्यपालक पदाधिकारी सिंधु कमल ने कहा कि इस मामले में नियमावली के तहत जल्द ही जांच की जाएगी। विधि व्यवस्था में सहयोग करने को कहा। इस मौके पर पीएसआई प्रणव कुमार, सांसद प्रतिनिधि विनय कुमार सिंह, जिला पार्षद दिनानाथ विश्वकर्मा, पूर्व जिला पार्षद अरविंद यादव,रविन्द्र सिंह,जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा,मंटू शर्मा, शिवदयाल गुप्ता, मुखिया रंजीत कुमार यादव सहित अन्य मौजूद रहे।

X
Dev News - celebrate holi festival keep peace keep mutual love and goodwill
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना