अज्ञात बीमारी से अधेड़ व्यक्ति की मौत

Aurangabad News - सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद शहर शुक्रवार को अज्ञात बीमारी के कारण एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय संतोष...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:22 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - elderly person dies of unknown disease
सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद शहर

शुक्रवार को अज्ञात बीमारी के कारण एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय संतोष पांडेय बारुण थानाक्षेत्र के रक्सानी गांव का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उसे अचानक पेट में दर्द और बेचैनी होने लगी। पहले तो परिजनों ने स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज कराया। लेकिन उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं होता देख परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल औरंगाबाद पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी मौत को संदेहास्पद मानते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दिया तथा परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए कहा। लेकिन परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे। इससे चिकित्सकों का शक और बढ़ गया। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुटुंबा के सुही गांव में हार्ट अटैक से युवक की मौत

इधर कुटुंबा थानाक्षेत्र के सुही गांव में हार्ट अटैक से एक युवक की मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय हंस कुमार यादव उसी गांव का रहने वाला है। गुरुवार की देर शाम अपने घर पर भैंस का दूध निकाल रहा था। इसी क्रम में उसे चक्कर आई और गश्त खाकर वहीं गिर पड़ा। परिजन तथा गांव वाले आनन-फानन में उसे इलाज के लिए कुटुंबा रेफरल अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया। औरंगाबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ लालदेव प्रसाद सिंह ने बताया कि ब्लड प्रेशर बढ़ जाने के कारण युवक का ब्रेन हेमरेज हो गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं सुही गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी अच्छा इंसान था। वह सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेता था।

X
Aurangabad(Bihar) News - elderly person dies of unknown disease
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना