किसान की हत्या चाकू से नहीं गोली मारकर हुई थी, अाज एफएसएल टीम करेगी कमरे की जांच

Aurangabad News - सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद शहर होटल रॉयल में किसान अशोक गुप्ता की हत्या चाकू से नहीं बल्कि गोली लगने से हुई थी।...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:20 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - farmer39s murder was not shot by knife ajaz fsl team will investigate the room
सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद शहर

होटल रॉयल में किसान अशोक गुप्ता की हत्या चाकू से नहीं बल्कि गोली लगने से हुई थी। अपराधियों ने उसके सीने में सटाकर गोली मारी थी। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस अब तक आधा दर्जन लाेगाें से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें पुलिस को हत्या से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है। रोहतास जिले के ढेलाबाद गांव निवासी किसान अशोक गुप्ता काे होटल के कमरा नंबर 402 में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। खून से सना शव पुलिस ने बरामद किया था। उसके बाद मौके से होटल के मैनेजर मो. फैज व मृतक का दोस्त अजमेर नगर निवासी मो. गेयास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

आज फोरेंसिक टीम होटल के कमरा की करेगी जांच

नगर थानाध्यक्ष एके साहा ने बताया कि आज यानी शनिवार को पटना एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लैबोटरी) की टीम होटल रॉयल व कमरा नंबर 402 की जांच करेगी। उम्मीद है कि फोरेंसिक जांच के बाद हत्यारों तक पहुंचने में न सिर्फ मदद मिलेगी, बल्कि अहम सबूत भी पुलिस को हाथ लग सकते हैं। जिससे हत्यारों को सजा दिलाने में मदद मिलेगी। पुलिस होटल के इंट्री डायरी को खंगाल रही है। होटल में कौन-कौन आता-जाता था इसकी तहकीकात की जा रही है।

शहर के इसी होटल रॉयल में हुई किसान की हत्या

जमीन विवाद व प्रेम- प्रसंग में हत्या की आशंका

अशोक गुप्ता हत्याकांड में जमीन विवाद या प्रेम- प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। इन दोनों बिंदुओं पर पुलिस तहकीकात कर रही है। लेकिन पुलिस अधिकारी फिलहाल इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। मृतक अशोक गुप्ता की शादी नहीं हुई थी और घर में अकेला था। बिजली परियोजना में भी जमीन गई थी। जिसको लेकर अक्सर वह औरंगाबाद की दौड़ लगाता था। जमीन विवाद को लेकर उसके परिवार में भी झगड़ा होने की बात कही जा रही है। इधर अशोक गुप्ता शादी करने की फिराक में था। होटल में अक्सर उससे लड़कियां व औरत मिलने आती थी। उसका दोस्त गेयास उसे लड़कियों से संपर्क करवाता था। पुलिस अशोक गुप्ता के संपर्क और उसकी विवाद के बारे में पता लगा रही है। पूछताछ में पुलिस को कई जानकारियां भी मिली है जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है।

गोली चलने पर किसी को क्यों नहीं सुनाई दी आवाज

कमरा नंबर 402 में किसान को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। लेकिन घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घंटे भर बाद होटल वालों को इसकी जानकारी हुई। अब सवाल उठता है कि जब अपराधियों ने किसान के सीने में गोली मारी तो उसकी आवाज किसी को क्यों नहीं सुनाई दी।

X
Aurangabad(Bihar) News - farmer39s murder was not shot by knife ajaz fsl team will investigate the room
COMMENT