विशुनपुर के एक घर में लगी आग, हजारों का नुकसान

Aurangabad News - मंगलवार की रात कुटुंबा थानाक्षेत्र के विशुनपुर गांव में एक खलिहान में आग लग गई। जिसके कारण खलिहान के बगल में स्थित...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Kutunba News - fire in a house in vishunpur loss of thousands
मंगलवार की रात कुटुंबा थानाक्षेत्र के विशुनपुर गांव में एक खलिहान में आग लग गई। जिसके कारण खलिहान के बगल में स्थित फूस घर में आग लग गई। उक्त मकान उसी गांव के गुड्डू पासवान का है। घर के लोग उसी कमरे में सो रहे थे। वे किसी तरह भागकर जान बचाई व शोर मचा कर ग्रामीणों को जगाया। शोर सुनकर और आग की लपटें देखकर ग्रामीण वहां पहुंचे और किसी तरह डीजल पंप की सहायता से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। ग्रामीण किसी असामाजिक तत्वों द्वारा खलिहान में आग लगाए जाने की आशंका जता रहे हैं। हालांकि आग लगने के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने खलीहान में लगे आग को बुझा दिया। लेकिन घर पूरी तरह से जल गया। गृह स्वामी ने इसकी सूचना स्थानीय सीओ को दिया है। इस संबंध में सीओ अनिल कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को भेजकर नुकसान का आकलन कराया जाएगा और सरकारी स्तर पर मिलने वाली सुविधा दिलाई जाएगी।

दधपा गांव में तीन खलिहान में लगी आग

इधर बुधवार की दोपहर दधपा गांव निवासी महेंद्र बैठा, सत्येंद्र बैठा व अवधेश चंद्रवंशी के खलिहान में आग लग गई। जिसके कारण खलिहान में रखे पुआल जलकर राख हो गया। खलिहान में आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। ग्रामीणों ने खलिहान से धुंआ और आग की लपटें निकलते देखा तो शोर मचा कर इसकी जानकारी अन्य लोगों को दिया। घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और किसी तरह मोटर पंप की सहायता से आग पर काबू पाया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कुटुंबा पुलिस को दिया।

X
Kutunba News - fire in a house in vishunpur loss of thousands
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना