टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में जसोईया ने तिलौथू को हरा फाइनल में बनाई जगह

Aurangabad News - प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरा सेमीफाइनल मैच में जसोईया ने तिलौथू को हराकर फाइनल में जगह पक्का कर ली।...

Jan 24, 2020, 06:25 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - in the second semi final of the tournament jasoiya defeated tilluthu in the final

प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरा सेमीफाइनल मैच में जसोईया ने तिलौथू को हराकर फाइनल में जगह पक्का कर ली। प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का आयोजन मां भगवती अराध्य समिति द्वारा कराया जा रहा है। गुरूवार को टूर्नामेंट का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जसाेईया की टीम ने 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बनाया। जवाब में खेलने उतरी तिलौथू की टीम ने 15 ओवर 3 बॉल में 120 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद जसोईया की टीम को 23 रन से विजयी घोषित किया गया। पूरे मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए नीरज कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कुटुम्बा प्रमुख सह राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, लोकतांत्रिक जिलाध्यक्ष सुनील यादव, कुरह्मा पंचायत के पूर्व मुखिया सह राजद प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव ने संयुक्त रूप से दिया।

चतरा ने मुगलसराय को 26 रन से हराया

शहर के गेट स्कूल मैदान में जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। गुरूवार को चतरा व मुगलसराय के बीच मैच खेला गया। जिसका उद्धाटन सदर विधायक आनंद शंकर ने किया। मैच में चतरा की टीम ने मुगलसराय को 26 रन से हराया। मैच में मुगलसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चतरा की टीम ने 20 ओवर में 136 रन बनाया। जवाब में खेलने उतरी मुगलसराय की टीम ने 10 विकेट खोकर 110 रन ही बना पायी। पूरे मैच में बेहतर प्रदर्शन के करने के लिए चतरा के टीम के रिकी खान को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। रिकी ने 40 बॉल खेलकर 64 रन बनाया।

इधर, टूर्नामेंट के पहले मैच में काजीचक ने संस्कार क्लब को तो दूसरे मैच में ओरा ने पीपरडीह को हराया

इधर यादव गढ़ रजवारी द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है। टूर्नामेंट के पहला मैच में काजीचक ने संस्कार क्लब को तो दूसरा मैच में ओरा ने पीपरडीह को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए संस्कार क्लब की टीम ने 10 आेवर में 8 विकेट खोकर 83 रन बनाया। जवाब में े उतरी काजीचक की टीम ने 9 ओवर 3 गेंद में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। टूर्नामेंट का दूसरा मैच पीपरडीह व ओरा के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ओरा की टीम ने 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 108 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी पीपरडीह की टीम ने 59 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टूर्नामेंट का उद्धाटन राजद प्रवक्ता डॉ. रमेश यादव, वार्ड पार्षद सुमन देवी सहित अन्य ने संयुक्त रूप से किया। टूर्नामेंट को सफल बनाने में मुख्य संयोजक आनंद यादव, लालू यादव, प्रमेन्द्र यादव, कुंदन यादव, रंजीत यादव, संतन यादव, प्रभू यादव लगे हुए हैं।

26 को होगा टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला

संयोजक विकास कुमार ने बताया कि प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा। फाइनल मैच का मुकाबला कर्मा रोड व जसोइया के बीच होगा। सफल बनाने में कमेटी के अध्यक्ष धनराज यादव, उपाध्यक्ष कौशल कुमार कौशल, सचिव संजय कुमार, उप सचिव विजय कुमार, संरक्षक जितेंद्र कुमार, सुनील कुमार दीपक कुमार, प्रमोद कुमार, हर्षवर्धन, अमित कुमार, संतोष, अजय, जितेंद्र, सोनू, विपिन, रितेश, अजीत लगे हुए हैं।

मैच में बेहतर प्रदर्शन करने पर नीरज को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

मैच खेला गया। जिसका उद्धाटन सदर विधायक आनंद शंकर ने किया। मैच में चतरा की टीम ने मुगलसराय को 26 रन से हराया। मैच में मुगलसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चतरा की टीम ने 20 ओवर में 136 रन बनाया। जवाब में खेलने उतरी मुगलसराय की टीम ने 10 विकेट खोकर 110 रन ही बना पायी। पूरे मैच में बेहतर प्रदर्शन के करने के लिए चतरा के टीम के रिकी खान को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। रिकी ने 40 बॉल खेलकर 64 रन बनाया।


खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते अतिथि।

मैच का उद्धाटन करते विधायक अानंद शंकर सिंह।

Aurangabad(Bihar) News - in the second semi final of the tournament jasoiya defeated tilluthu in the final
X
Aurangabad(Bihar) News - in the second semi final of the tournament jasoiya defeated tilluthu in the final
Aurangabad(Bihar) News - in the second semi final of the tournament jasoiya defeated tilluthu in the final
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना