17 जून को झमाझम बारिश होने के आसार, दाउदनगर में सबसे ज्यादा तो बारूण में वर्षा नहीं होने की संभावना

Aurangabad News - मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि दाउदनगर में सबसे अधिक बारिश होने के आसार दिख रहे हैं। दाउदनगर प्रखंड क्षेत्र में 7.8...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:15 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - jhunjhim rain likely to occur on 17th june dawoodnagar most likely to get rainfall in barun
मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि दाउदनगर में सबसे अधिक बारिश होने के आसार दिख रहे हैं। दाउदनगर प्रखंड क्षेत्र में 7.8 एमएम, रफीगंज में 6.7 एमएम,मदनपुर प्रखंड क्षेत्र में 6.5 एमएम, देव प्रखंड क्षेत्र में 5.1 एमएम, गोह प्रखंड क्षेत्र में 3.9 एमएम, कुटुंबा प्रखंड क्षेत्र में 2.9 एमएम, सदर प्रखंड क्षेत्र में 1.1 एमएम, नवीनगर प्रखंड क्षेत्र में 1 एमएम व हसपुरा प्रखंड क्षेत्र में 0.2 एमएम तक वर्षा होने के आसार हैं। वहीं ओबरा व बारूण प्रखंड में मौसम विभाग के अनुसार बारिश होने का कोई अनुमान नहीं है।

जो कि इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए निराशा वाली बात है। हालांकि आसपास के प्रखंडों में बारिश होने से ओबरा व बारूण में भी मौसम सुहावना रह सकता है।

जून माह के अंत तक करना होगा इंतजार

मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि अभी मानसून आने के लिए लोगों को इंतजार करना होगा। कइस माह के अंतिम सप्ताह तक जिले में मानसून पहंुचेगा। तब नियमित रूप से बारिश होगी। उन्होंने बताया कि केरल में ही इस बार मानसून देरी से पहुंचा है। जिस कारण से ही जिले में भी मानसून देरी से आएगी। 17 जून को जो बारिश होने की संभावना जताई गई है। वह प्री मानसून का असर है।

X
Aurangabad(Bihar) News - jhunjhim rain likely to occur on 17th june dawoodnagar most likely to get rainfall in barun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना