विधायक ने विधानसभा में की आधा दर्जन से अधिक पुल निर्माण की मांग

Aurangabad News - रफीगंज जदयू विधायक अशोक कुमार सिंह ने विधानसभा में सरकार से आठ पुल निर्माण की मांग की है। इनमें इन्द्रार-भेटनिया...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Rafigunj News - mla demands more than half a dozen bridges in assembly
रफीगंज जदयू विधायक अशोक कुमार सिंह ने विधानसभा में सरकार से आठ पुल निर्माण की मांग की है। इनमें इन्द्रार-भेटनिया पथ से ओबरा पथ को जोड़ने वाली पथ में भेटनिया के पास मदार नदी पर पुल निर्माण, रफीगंज नगर पंचायत के वार्ड नम्बर तीन अब्दुलपुर के पास रेलवे ओवरब्रिज बनाने, कासमा पिरवां पथ में अपकी के पास धावा नदी पर पुल निर्माण, कजपा पंचायत के कजपा-पचरिया पथ में मदार नदी पर पुल निर्माण, भदवा पंचायत के सिमरा कजपा पथ में कजपा के पास मदार नदी पर पुल निर्माण, मदनपुर प्रखंड के घोरहट थवई सड़क में जमुआईन के पास मदार नदी में पुल निर्माण, रफीगंज शिवगंज पथ से देव-टंडवा पथ को जोड़ने वाले सड़क में एरकीकला गांव के पास केसहर नदी पर पुल निर्माण, ठाकुरार गांव के पास धावा नदी पर पुल निर्माण एवं मदनपुर के गेवालगंज में सम्पर्क पथ निर्माण शामिल है।

वहीं मदनपुर प्रखंड के नीमा आजन पंचायत के महुराओ गांव में प्राथमिक विद्यालय, सलैया पंचायत के राजा बिगहा में प्राथमिक विद्यालय, भदवा पंचायत के बलवन्त बिगहा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रफीगंज, मदनपुर में महिला चिकित्सक की पदस्थापना कराने एवं उमगा पहाड़ पर रोपवे निर्माण कराने की मांग की है। जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि विधायक ने पूर्व में आठ बहुद्देश्यीय पुल का निर्माण कराया है। साथ ही चार दर्जन से अधिक सड़क का निर्माण कराकर विधानसभा क्षेत्र को प्रगति के रास्ते पर लाए हैं। जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।

इस पर प्रदेश सचिव कौशल चन्द्रवंशी, विजय विश्वकर्मा, नगर अध्यक्ष अजीत कुमार गुप्ता, जिलाध्यक्ष बुनकर प्रकोष्ठ ख्वाजा अतीक रजा, संजय अम्बेडकर, विवेक कुमार सिंह, कार्तिक शर्मा, इश्तेयाक फरहान, सुधीर गुप्ता, संजीव पासवान ने बधाई दी है।

X
Rafigunj News - mla demands more than half a dozen bridges in assembly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना