सीएए के मुद्दे पर लोगों को भरमा रहा विपक्ष

Aurangabad News - पूरे देश मे नागरिकता संशोधन अधिनियम की चर्चा हो रही है। यह कानून किसी के अधिकार को छिनने के लिए नहीं बल्कि अधिकार...

Jan 16, 2020, 09:00 AM IST
Rafigunj News - opposition confusing people on caa issue
पूरे देश मे नागरिकता संशोधन अधिनियम की चर्चा हो रही है। यह कानून किसी के अधिकार को छिनने के लिए नहीं बल्कि अधिकार देने के लिए है। लेकिन विपक्ष के लोग इस मुद्दे पर जनता को भरमा रहे हैं। उक्त बातें भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने कही। वे बुधवार को मकर संक्रांति के अवसर पर रफीगंज प्रखंड चिरैला में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग मुस्लिमों के दिमाग में डर पैदा कर रहे हैं। यहां सभी धर्म के लोग रहते हैं। जिन्हें सम्मान दिया जाता है। लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में हिंदुओं के साथ प्रताड़ना की जाती है। जिसको लेकर सीएए कानून बनाया गया है। ताकि वहां से आए प्रताड़ित हिंदुओं को यहां की नागरिकता दी जा सके। सांसद ने कहा कि अब जनता भी समझ चुकी है। विपक्ष के बातों में आने वाली नहीं है।

सांसद को माला पहनाकर स्वागत करते लोग

नवनिर्मित पैक्स गोदाम भवन का सांसद ने किया उद्धाटन:चिरैला गांव में आयोजित मिलन समारोह की अध्यक्षता मुखिया गुड़िया देवी ने किया। जबकि संचालन शिक्षक प्रमोद सिंह ने किया। समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने पहले चंद्राही गांव में नवनिर्मित पैक्स गोदाम भवन व चिरैला गांव में मुख्यमंत्री साथ निश्चय योजना के तहत हर घर नल जल योजना का फीता काटकर उद्धाटन किया। वक्ताओं ने सांसद द्वारा किये गए कार्यों की चर्चा की गई। ग्रामीणों ने गांव में सिंह द्वार व सामुदायिक भवन के निर्माण की मांग किया। जिसके बाद सांसद उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

मिलन समारोह में ये रहे मौजूद

मिलन समारोह में पूर्व मुखिया विनय कुमार सिंह, रविन्द्र सिंह, जिला पार्षद प्रफुल्ल सिंह, पैक्स अध्यक्ष रामसूचित सिंह, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह, विनय शर्मा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, शिक्षक अनुज सिंह, रामनरेश यादव, पूर्व मुखिया लालमुनि पासवान, संजय सिंह, शालिग्राम सिंह, सुमन कुमार सिंह, पप्पू सिंह, राधेश्याम सिंह, सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

X
Rafigunj News - opposition confusing people on caa issue
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना