चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने पकड़े वाहन, चालकों में मचा हुआ है हड़कंप

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST

Aurangabad News - लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को हसपुरा प्रखंड में प्रशासन ने चेकिंग अभियान चलाकर दर्जनों वाहन को जब्त किया।...

Hspura News - running a checking campaign the police caught the drivers the drivers are stirred
लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को हसपुरा प्रखंड में प्रशासन ने चेकिंग अभियान चलाकर दर्जनों वाहन को जब्त किया। थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के विभिन्न रूटों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें चार पहिया वाहन पकड़े गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी वाहनों को पकड़कर वाहन कोषांग में जमा करा दिया गया है। यहां उनका लॉग बुक खोला जा रहा है। इन वाहनों से पोलिंग पार्टी व अन्य कर्मियों को बूथों तक पहुंचाया जाएगा। जितने वाहन की आवश्यकता है। उतना पकड़े गए हैं। इनमें कुछ वाहन मालिकों ने अपने से भी वाहन जमा करा चुके हैं। सीओ सुमन कुमार ने बताया कि चुनाव में कर्मियों को किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए हर स्तर पर कड़ी निगरानी की जा रही है। बूथों पर पूरी तैयारी कर ली गई है।

शरारती लोगों पर रहेगी नजर

थानाध्यक्ष ने बताया कि चुनाव को लेकर शरारती लाेगाें पर पैनी नजर रखी जा रही है। गुंडा पंजी काे सही तरीके से देखा जा रहा है। ताकि वैसे लोगों को चिह्नित करते हुए तत्काल कार्रवाई की जा सके। जिनपर निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। उनसे बंधपत्र भी भरवाया जा रहा है। किसी तरह की अशांति न हो इससे निबटने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है। थाना के हर इलाके में लगातार फ्लैग मार्च की जा रही है।

थाना परिसर में जब्त कर लगाए गए वाहन।

X
Hspura News - running a checking campaign the police caught the drivers the drivers are stirred
COMMENT