स्कॉर्पियो ने पहले बाइक में मारी टक्कर, फिर छात्र को कुचला

Aurangabad News - सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद ग्रामीण बुधवार की दोपहर एक बेलगाम स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पहले एक बाइक में टक्कर...

Dec 05, 2019, 06:17 AM IST
Aurangabad(Bihar) News - scorpio first hit the bike then crushed the student
सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद ग्रामीण

बुधवार की दोपहर एक बेलगाम स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पहले एक बाइक में टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे पैदल जा रहे स्कूली छात्र को कुचल दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। जबकि इस घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति जख्मी हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-डालटेनगंज हाइवे के चतरा मोड़ समीप की है। मृतक 12 वर्षीय किशाेर रितेश कुमार चतरा गांव निवासी राजू शर्मा का बेटा था। जबकि इस घटना में पवई गांव के दो बाइक सवार जख्मी हो गए। घटना के बाद जख्मी स्कूली छात्र को आनन-फानन में परिजनों ने औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था।

छात्रा काे बाइक ने मारी टक्कर, घायल

मदनपुर| बुधवार को एक छात्रा को बाइक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण उक्त छात्रा जख्मी हो गई। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के अनुग्रह उच्च विद्यालय समीप की है। जख्मी छात्रा पूजा कुमारी मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठईया गांव की रहने वाली है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने उक्त छात्रा को इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज की गई। जख्मी छात्रा के परिजनों ने बताया कि वह बुधवार की सुबह कोचिंग पढ़ने गई थी। जहां से कोचिंग पढ़कर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान एक बाइक ने टक्कर मार दी।

X
Aurangabad(Bihar) News - scorpio first hit the bike then crushed the student
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना