बिजली से झुलसकर किशोर की मौत, दो जख्मी

Aurangabad News - शुक्रवार को कुटुंबा प्रखंड के अलग-अलग गांवों में बिजली तार के चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं...

Sep 14, 2019, 07:33 AM IST
Dev News - teenager burnt to death by lightning two injured
शुक्रवार को कुटुंबा प्रखंड के अलग-अलग गांवों में बिजली तार के चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं झुलसकर जख्मी हो गई। पहली घटना अंबा थानाक्षेत्र के सिंहपुर गांव की है। वहीं दूसरी घटना अंबा थाना क्षेत्र के डुमरा गांव की है। मृतक 14 वर्षीय खालिद अनवर अंबा थानाक्षेत्र के सिंहपुर गांव के लियाकत हुसैन का बेटा था। वहीं जख्मी महिलाओं में अंबा थाना क्षेत्र के डुमरा गांव निवासी स्व बुचन प्रजापति की प|ी लखिया देवी व मोहन प्रजापति की प|ी पनवा देवी शामिल हैं। जख्मी दोनों महिलाओं का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। उक्त किशोर अपने घर से खेलने की बात कहकर निकला था। वह अपने घर से कुछ ही दूर गया कि रास्ते में 440 वोल्ट के बिजली तार गिरा पड़ा था। लेकिन तार को उक्त किशोर देख नहीं पाया और उसकी चपेट में आकर झुलसने लगा। यह देख आसपास के लोग दौड़कर उसे किसी तरह से तार के संपर्क से हटाया और इसकी सूचना परिजनों को दी। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ लालदेव सिंह ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सदर अस्पताल में इलाजरत्त जख्मी महिला।

सोहनी कर रही महिलाएं चपेट में आकर झुलसी

अंबा थाना क्षेत्र के डुमरा गांव के बधार स्थित खेत में दो महिलाएं धान की सोहनी कर रही थी। उसी धान के खेत में बिजली का खंभा गड़ा था। जिससे हाईटेंशन तार गुजरा हुआ था। अचानक उक्त खंभा में करंट आ गया। जिसकी चपेट में आकर धान की सोहनी कर रही महिलाएं झुलसने लगी। यह देख आसपास के ग्रामीणों ने उसे किसी तरह से बचाया और इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।

X
Dev News - teenager burnt to death by lightning two injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना