रात में खेत पर गए किसान को पहले पीटा, फिर गला घोंटकर ले ली जान

Aurangabad News - गुरूवार की रात खेत के बोरिंग पर गए एक वृद्ध किसान को अज्ञात अपराधियों ने पहले पीटा और फिर गमछा से गला घोंंटकर मार...

Feb 15, 2020, 09:35 AM IST
Rafigunj News - the farmer who went to the farm at night was beaten first then strangled to death

गुरूवार की रात खेत के बोरिंग पर गए एक वृद्ध किसान को अज्ञात अपराधियों ने पहले पीटा और फिर गमछा से गला घोंंटकर मार डाला। घटना पौथू थाना क्षेत्र के कर्मा पांडेय गांव की है। मृतक 65 वर्षीय राजाबिंद उसी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने उसके शव को उसके घर से 100 मीटर दूर एक खलिहान से शुक्रवार की सुबह बरामद की। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात की और कई लोगों से पूछताछ की। शव का पाेस्टमार्टम कराकर पुलिस परिजनों को सौंप दी है। इस मामले में मृतक के बेटा संजय बिंद द्वारा स्थानीय थाना में हत्या की एक एफआईआर दर्ज करायी गई है। जिसमें अज्ञात अपराधियों को आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

टहलने निकली महिलाओं को दिखा शव तो हुआ मामले का खुलासा

शुक्रवार की अल सुबह गांव की महिलाएं बधार में टहलने के लिए निकली तो गांव समीप एक खलिहान में वृद्ध किसान का शव देखा। जिसके बाद महिलाओं के पैरो तले जमीन खिसक गई। महिलाएं शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर मौके पर दर्जनों ग्रामीण पहुंच गए। यह खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते सैकड़ों लोगाें की भीड़ मौके पर जुट गई। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पौथू थाना पुलिस को दी। जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। मौके से पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया।

हर रोज की तरह गुरुवार की रात भी खेत की बोरिंग पर गया था किसान

बेटा बोला-किसी से नहीं थी दुश्मनी

घटना के बाद तहकीकात करने पहुंची पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। दुश्मनी की बात भी पूछी। जिसके बाद मृतक का बेटा संजय बिंद ने कहा कि उसके परिवार की दुश्मनी किसी से नहीं। जिससे हत्या हो जाए। लेकिन यह घटना कैसे हुई यह पता नहीं। पुलिस मौके से फोन जब्त की है। अब पुलिस कॉल डिटेल खंगालेगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हत्या के सुराग मिल सकता है। फिलहाल यह मर्डर मिस्ट्री पुलिस के लिए एक चुनौती जैसा है। लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही हत्या से जुड़ी सच का पर्दा खुलेगा। सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

खाना खाकर रात में सोने के लिए गया था

मृतक के परिजनों ने बताया कि वे हर रोज शाम में खाना खाकर रात में सोने के लिए घर से 500 मीटर दूर बधार स्थित अपने बोरिंग पर जाते थे। गुरूवार की रात भी वे खाना खाने के बाद बोरिंग पर सोने चले गए। जहां अज्ञात अपराधियों ने उन्हें पहले पीटा और फिर गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या अपराधियों ने मटर के खेत में की। जहां खेत का फसल बर्बाद हुआ है। जबकि हत्या के बाद शव वहां से दूर गांव समीप एक खलिहान में फेंक दिया है। पुलिस इन तमाम बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है।

शव के पास खड़े ग्रामीण व राजबिंद की फाइल फोटो (इनसेट)।

Rafigunj News - the farmer who went to the farm at night was beaten first then strangled to death
X
Rafigunj News - the farmer who went to the farm at night was beaten first then strangled to death
Rafigunj News - the farmer who went to the farm at night was beaten first then strangled to death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना