शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

Aurangabad News - सिटी रिपोर्टर | नवीनगर/मदनपुर नवीनगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने झारखंड निर्मित 210 पाउच देसी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:27 AM IST
Madanpur News - two businessmen arrested with alcohol
सिटी रिपोर्टर | नवीनगर/मदनपुर

नवीनगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने झारखंड निर्मित 210 पाउच देसी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। वहीं शराब ढुलाई में शामिल एक टेम्पो काे भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार पहला कारोबारी ओमप्रकाश कुमार रोहतास जिला के गोराई थाना अंतर्गत मच्छरीय गांव का निवासी है। वहीं दूसरा कारोबारी मनौवर अंसारी नवीनगर के ही शिवराजपुर गांव का निवासी है। दोनों कारोबारी झारखंड से शराब लेकर नवीनगर से गुजर रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई और दोनों को धर दबोचा। थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश अपने बैग में 80 पाउच शराब छुपाए हुए था जिसे कोईरीडीह बाजार मोड़ के समीप जांच के दौरान पकड़ा गया। वहीं मनौवर के पास से 130 पाउच शराब बरामद किया गया। वह बोरा में भरकर टेम्पो से शराब ले जा रहा था।

शराब बेचने व पीने के आरोप में तीन गिरफ्तार

सलैया थाना क्षेत्र के सलैया टोले लखनपुर गांव में शुक्रवार को पुलिस ने तीन शराबी को चार लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार शराबियों में लखनपुर निवासी फुलचंद भुइयां, अरविन्द भुइयां व लक्षुमण भुइयां शामिल हैं। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि तीनों के पास से महुआ शराब बरामद हुआ है।

X
Madanpur News - two businessmen arrested with alcohol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना