अनियंत्रित टेलर ने होटल में मारी टक्कर, लाखों का नुकसान

Aurangabad News - मदनपुर थाना क्षेत्र के कुशहा मोड समीप एनएच दो किनारे स्थित मुस्कान लाइन होटल में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित...

Feb 15, 2020, 08:31 AM IST
Madanpur News - uncontrolled taylor collides with hotel loss of millions

मदनपुर थाना क्षेत्र के कुशहा मोड समीप एनएच दो किनारे स्थित मुस्कान लाइन होटल में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे होटल क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं होटल के कर्मी बाल- बाल बचे। इस घटना में होटल के चारों तरफ से चार दिवारी ऊपर से छाए हुए अल्बेस्टर गिरने से होटल में रखा एक मोटरसाइकिल, दो फ्रिज, एक कूलर, एक टीवी, चौकी ,खटिया ,कुर्सी, पंखा, 34 कैरेट पेप्सी बोतल, बर्तन, गैस, चूल्हा व अन्य सामान दीवाल से दबकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। गनीमत की बात यह रही की होटल में सोए हुए 8 कर्मी सुरक्षित है। उन्हें कोई क्षति नहीं हई है। जानकारी के अनुसार सुबह में अचानक एक तेज गति से आ रहे टेलर ने होटल में टक्कर मारी। टक्कर लगते ही होटल का दिवाल गिर गया व उसके उपर डत पर डाला गया अलबेस्टर भी अचानक गिर गया। किसी तरह से कर्मियों ने जान बचाकर वहां से बाहर निकले। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो होटल में इतनी जोरदार टक्कर हुई की होटल पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। मदनपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिलने पर इसकी छानबीन की गई है।

खेत बेचकर खोला था लाइन होटल

मालिक सैंढैल गांव निवासी पप्पू सिंह ने बताया कि उन्होंने खेत बेचकर कुशहा गांव समीप एनएच दो के किनारे लाइन होटल खेला था। इस लाइन होटल से वे अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। इस घटना ने उनकी कमर तोड़ दी। होटल क्षतिग्रस्त हो जाने से जीविकोपार्जन का कोई साधन नहीं रहा।

X
Madanpur News - uncontrolled taylor collides with hotel loss of millions

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना