तीन दुकानों में अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ, उड़ाया लाखों का सामान

Aurangabad News - मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक ही रात तीन दुकानों में हाथ साफ कर दिया। तीनों दुकान से लाखों रुपए के सामान...

Jan 16, 2020, 07:16 AM IST
Dev News - unknown thieves cleaned hands in three shops took away goods worth millions
मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक ही रात तीन दुकानों में हाथ साफ कर दिया। तीनों दुकान से लाखों रुपए के सामान चोरों ने उड़ा लिया। घटना देवकुंड थाना क्षेत्र के देवकुंड-गाेह रोड स्थित दुकानों की है। चोरी विमलेश टायर दुकान, संतोष मोटरसाइकिल सर्विस रिपेयरिंग दुकान व रामकुमार आटा चक्की मिल में हुई है। तीनों दुकान से चोरों ने लाखों के सामान व कुछ नगद रुपए की चोरी की है। इस संबंध में देवकुंड थाना को सूचना दे दी गई है। देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है। आगे से इस तरह की घटना हो इसके लिए गश्ती और तेज की जाएगी। चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

बारी-बारी तीनों दुकानों में चोरों ने किया चोरी

एक ही रात में बारी-बारी चोरों ने तीनों दुकानों में चोरी की। सबसे पहले दुकान छत हटाकर विमलेश कुमार के टायर दुकान में चोरी की। जहां से 11 टायर, 20 ट्यूब, एक हथौड़ा, एक हाइड्रोलिक जक व 2 कलीवर ले उड़े। इसके बाद पास के संतोष मोटरसाइकिल सर्विस रिपेयरिंग दुकान से ताला तोड़कर सामान लेकर फरार हो गए। फिर रामकुमार यादव के आटा चक्की मिल पहुंचे। जहां से 55 किलो आटा, सोलर प्लेट, बटखारे व कुछ नगद राशि को चोरों ने गायब कर दिया।

चोरी के बाद दुकान में बिखरा सामान

दुकान खोलने पहुंचा विमलेश तो चोरी का हुआ खुलासा

रात में चोरों द्वारा चोरी करने के कारण इसकी भनक किसी को नहीं लगी और चोर आराम से चोरी कर फरार हो गए। जब विमलेश दुकान खोलने सुबह मौके पर पहुंचे तो चाेरी की घटना का खुलासा हुआ। जैसे ही विमलेश दुकान खोला तो नजारा देखकर चौंक गया। अंदर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। जब दुकान की तलाशी ली तो पता चला कि टायर समेत अन्य सामान भी गायब है। इतने में ही दूसरे दुकानों में भी चोरी की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

X
Dev News - unknown thieves cleaned hands in three shops took away goods worth millions

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना