प्रेमी-प्रेमिका को पीटा उसके बाद कराई शादी

Banka News - शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों प्रेम पर पहरेदारी तेज हो गयी है। सोमवार को थाना क्षेत्र के मझघांय गांव में...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
Shambhuganj News - after getting beaten up by boyfriend and girlfriend
शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों प्रेम पर पहरेदारी तेज हो गयी है। सोमवार को थाना क्षेत्र के मझघांय गांव में प्रेमी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़े जाने की घटना का चर्चा खत्म भी नही हुआ था कि कुन्नथ गांव में मंगलवार को फिर एक प्रेमी युगल की जोड़ी को ग्रामीणों ने पकड़कर प्रेमी को बंधक बनाकर जमकर धुनाई कर दी।

जिसके बाद दोनों पक्षों के परिजनों के पहुंचने पर शादी करने के रजामंदी पर बात बनी। फिर गांव के ही मंदिर में पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका को शादी कराकर परिणय सूत्र में बांध दिया गया। जानकारी के अनुसार खड़िया गांव की एक लड़की शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के कुन्नथ गांव में अपने रिश्तेदार के घर आयी थी।

इसी बीच प्रेमिका के बुलावे पर भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र के बरहरा गांव के प्रेमी सोनू कुमार पिता कपिल मंडल उससे मिलने कुन्नथ गांव मंगलवार की रात्रि ही पहुंचा था। ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ कर पहले तो प्रेमी को बंधक बनाकर जमकर धुनाई की। फिर सूचना पर वहां पहुंचे दोनों के परिजन ने शादी करा देने की रजामंदी के बाद ग्रामीणों ने प्रेमी प्रेमिका को गांव के ही मंदिर में शादी करा दी।

X
Shambhuganj News - after getting beaten up by boyfriend and girlfriend
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना