ठोकर मार कर भाग रहा ऑटो पलटा, चार जख्मी

Banka News - विक्रमपुर मोड़ के पास शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार ऑटो पलट गई। जिसमें ऑटो पर सवार दो महिला एवं दो बच्चे गंभीर रूप से...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST
Barahat News - auto retaliation four injured
विक्रमपुर मोड़ के पास शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार ऑटो पलट गई। जिसमें ऑटो पर सवार दो महिला एवं दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जाता है कि बाराहाट थाना क्षेत्र के कदरा पथार निवासी निरंजन राय अपने परिजनों के साथ झारखंड के पथरगामा थाना क्षेत्र स्थित योगिनी स्थान से पाठा की बलि देकर लौट रहे थे। इसी क्रम में पंजवारा बाजार में ऑटो से एक बाइक में ठोकर लग गई। बाइक में ठोकर मारने के बाद ऑटो चालक निरंजन राय तेज रफ्तार से ऑटो को लेकर भाग निकला।

ऑटो को भागते देख बाइक सवार भी उसका पीछा करने लगा। पीछा करने के दौरान बाइक के पीछे बैठी महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह निझरी मोड़ के समीप सड़क पर गिरकर जख्मी हो गई। जबकि तेज रफ्तार में भाग रहा ऑटो विक्रमपुर के समीप तीखे मोड़ पर जाकर अपना संतुलन खो दिया और पलट गई।

इसमें ऑटो पर बैठी हुई रीता देवी, गीता देवी, दीपू व एक अन्य बच्चा जख्मी हो गया। इस दौरान दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे पंंजवारा पुलिस के गश्ती दल ने सभी जख्मियों को इलाज के लिए अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया। वहीं जेेएसआई महेंद्र यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त करते हुए चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक शराब के नशे में धुत था।

X
Barahat News - auto retaliation four injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना