बाइक सवार पर दबंगों ने चलाई गोली

Banka News - ओड़हारा गांव में बुधवार को बाइक सवार शिवम कुमार झा पर तीन अपराधियों ने गोली चला दी। गोली उनके दाहिने पैर को छूकर...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Rajoun News - bullies shot at the bike rider
ओड़हारा गांव में बुधवार को बाइक सवार शिवम कुमार झा पर तीन अपराधियों ने गोली चला दी। गोली उनके दाहिने पैर को छूकर निकल गई और वह बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उन्हें रजौन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बेहतर इलाज के लिये मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि इस गांव में दो समुदाय के बीच वर्चस्व को लेकर अक्सर दोनों के बीच मारपीट होता रहता है। कुछ दिन पूर्व ही इस गांव में दो समुदायों के बीच पथराव हुआ था, जिसके बाद दोनों ओर से कई घायल हो गए थे और उच्चाधिकारी, मुखिया, जिला परिषद सदस्य की पहल के बाद मामला शांत हुआ था। इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यहां के बच्चे लोग जब काली मंडप पर खेल रहे थे तो गांव के ही अनिल यादव के पुत्र हवा में लहराते हुए पहले दो चार राउंड फायरिंग की, जिसका विरोध शिवम झा ने किया। उसके बाद शिवम् झा को ही गोली मारने की कोशिश की। शिवम झा वहां से भागना चाहा लेकिन तब तक इन लोगों ने गोली चला दी और गोली सीधे जाकर उसके पैर को छूते निकल गई। विगत कई दिनों से एक समुदाय मौके की तलाश में घूम रहा था और आज उसने अपने घटना को अंजाम दे दिया।

रजौन अस्पताल में इलाजरत घायल।

X
Rajoun News - bullies shot at the bike rider

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना